लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने अखिलेश के भगोड़े मंत्री, राजधानी में खुलेआम हुई सबसे बड़ी डकैती, 1090 से मायूस बच्चियों, गोतस्करों के बुंलद हौसले और पांच लाख शिक्षकों को वेतन देने में लाचार अखिलेश सरकार को प्रदेश में व्याप्त अंधेरगर्दी का जिम्मेदार ठहराया। प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लूट, हत्या, बलात्कार, महिला अपराध, मुख्यमंत्री द्वारा खुद के प्रचार में खाली किये गये सरकारी खजाने और कानून के इकबाल से बेपरवाह अपराधियों से प्रदेश दहशतगर्दी और अंधेरगर्दी का केन्द्र बन गया है। भाजपा सरकार ही ला सकती है चैनों अमन और दे सकती है हर एक को सुरक्षा।

श्री मौर्य ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है राजधानी में कोतवाली से महज चन्द कदम की दूरी पर खुलेआम बीच बाजार में सरार्फ की दुकान में 15 करोड़ की डकैती होती, लेकिन पुलिस की कुम्भकर्णी नींद नहीं टूटती। जब सरकार अपराधियों की सरंक्षण कर रही हो तो अपराधियों का बैखौफ होना लाजिमी है। गैंगरेप का आरोपी मुख्यमंत्री का होनहार मंत्री चुनाव में प्रचार करता हॅॅू और गायब हो जाता है। माननीय राज्यपाल को भी पूंछना पड़ता है कि गैंगरेप के आरोपी फरार मंत्री को अब तक मंत्रीमण्डल से बर्खास्त न किए जाने की वजह क्या है ? जाहिर है गायत्री प्रजापति वह मोहरा है जिसके दिल में अखिलेश राज के काले कारनामों के राज दफन है, शायद तभी मुख्यमंत्री जी का इतना लाड़ला है।

श्री मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव 1090 को अपनी उपलब्धि बताती है लेकिन हकीकत यह है कि छात्रा अश्लील मैसेज भेजे जाने की 15 बार शिकायत करती है और उसे टके सा जवाब मिलता है कि कोई अश्लील मैसेज भेजता है तो उसे मत पढ़ो। यह है अखिलेश सरकार में महिला सुरक्षा की हकीकत। अखिलेश जी में महिलाओं को सुरक्षा देने की न मंशा है न इच्छाशक्ति।

श्री मौर्य ने कहा कि तुष्टीकरण के चलते गोतस्करों के हौसले इतने बुलन्द है कि पुलिस के रोकने पर पुलिस को रौधने से भी नहीं हिचकिचा रहे है। सहारनपुर में गो तस्करों ने न सिर्फ पुलिस पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की बल्कि पहांसू में ग्रामीणों पर फायर भी कर दिया। प्रदेश में धड़ल्ले से गोकशी की जा रही है। अखिलेश यादव वोटो को साधने के चक्कर में उ0प्र0 की पवित्र भूमि को गो रक्त से सिंचिंत करने का महापाप कर रहे है।
श्री मौर्य ने कहा कि अखिलेश बाबू ने खुद की ब्रांडिग के लिए प्रचार-प्रसार में और सपाई झण्डाबरदारों को सरकारी धन की लूट की खुली छूट देकर सरकारी खजाने को खाली कर दिया है। पांच लाख प्राइमरी शिक्षकों को सातवें वेतनमान का बड़ा हुआ वेतन देने के लिए सरकारी खजाने में धन नहीं है। 10 हजार परिवहन कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा है। लेकिन मुख्यमंत्री और मंत्रियों की रहीशी में कोई कमी नहीं है।

श्री मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव ने चैपट राजा बनकर प्रदेश को चैपट कर दिया है। चारो ओर अंधेरगर्दी है। कानून व्यवस्था दबंगों द्वारा कुचली जा रही है और गरीबों को कुचल रही है। सूबे में अंधेरगर्दी है जिसे समाप्त करना विदाई की कगार पर खड़े अखिलेश यादव के बस की बात नहीं है।

श्री मौर्य ने कहा कि 11 मार्च को प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही विकास एवं सुशासन से जनता को जवाबदेह सरकार मिलेगी। प्रदेश में पशु कत्लखानें बंद कर गोकशी पर अंकुश लगाया जाएगा। शोहदों के इरादों को कुचलने के लिए एण्टी रोमियों दल बनेगा। प्रदेश में कानून का इकबाल होगा, हर कर्मचारी को समय पर वेतन मिलेगा। लुटेरे, डकैत, गुण्डे माफिया जेल की सलाखों के पीछे होंगे। बेटियां निर्भय होगी। कानून की सख्ती से दबंग दंग रह जाऐंगे।