ओवैसी ने साधा पीएम पर निशाना, डराकर वोट नही ले पाएगी सपा-बसपा

ओवैसी ने साधा पीएम पर निशाना, डराकर वोट नही ले पाएगी सपा-बसपा

सुल्तानपुर। एआईएमआईएम प्रमुख असाऊद्दीन ओवैसी ने यहां अखिलेश यादव, मायावती और अमित शाह के जानें के बाद दूसरे दिन पहुंचकर सियासी माहौल में उबाल पैदा किया। ओवैसी ने इसौली विधानसभा के पारा बाजार में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा की अब मोदी, अखिलेश और बीएसपी से डरने की जरूरत नहीं है बल्कि मैं इनसे मुकाबले पर खड़ा हूं। उन्होंने कहा कि सेक्युलिरिज्म की बात करने वाले याद रखें कि मैं बाबरी मस्जिद का गिरा हुआ गुम्बद हूं।

श्री ओवैशी ने कहा कि बाबरी मस्जिद का वो गिरा हुआ गुम्बद जो आज भी

इंसाफ के लिए पुकार रहा है। मगर बरसों बीत जानें के बाद भी इंसाफ नहीं मिला और जिनकी कयादत में घटना हुई उन्हें सजा नहीं मिली। असाऊद्दीन ओवैसी ने कहा कि इसी मजबूरी का फाएदा उठाते हुए कल तक सपा, बसपा और कांग्रेस डरा कर वोट लेती रही कि बीजेपी आ जाएगी, लेकिन लोकसभा के चुनाव में हमने बीजेपी को वोट नहीं दिया फिर कैसे यहां से बीजेपी का सांसद जीता। यूपी में 70 सीटें बीजेपी कैसे पा गई। अब डरने की जरूरत नहीं हम इनके सामने खड़े है या योद्धा बनेंगे या शहीद होंगे।

200 फीसदी बढ़ी रेप की वारदाते

अखिलेश सरकार के विकास पर हमला बोलते हुए असाऊद्दीन ओवैसी ने कहा कि 55 हजार करोड़ शिक्षा का बजट है फिर शिक्षा का ग्राफ क्यों नहीं बढ़ा ? 12 हजार करोड़ स्वास्थ का बजट है लेकिन न सरकारी अस्पताल में डाक्टर है न दवा। पुलिस का बजट 16 हजार करोड़ का है लेकिन उत्तर प्रदेश में 200 फीसदी रेप के मामले में बढ़ोत्तरी हुई है, 30 फीसदी अपहरण की वारदातों में। उन्होंने कहा की महिलाओं की इज्जत न बचा पाने वाले महिलाओ को प्रेशर कूकर देने का लालच दे रहे।

विकास के बजाय कब्रिस्तान और श्मशान की बात कर रहे बात

प्रधनमन्त्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर होते हुए असाऊद्दीन ओवैसी ने कहा की कल तक सबका साथ सबका विकास की बात करने वाले आज कब्रिस्तान और श्मशान की बात कर रहे हैं। दीपावली और रमजान की बात कर रहे। मेरा बीजेपी से सवाल है कि उसके 400 उम्मीदवार यूपी में चुनाव लड़ रहे हैं इनमें एक भी मुसलमान नहीं हैं क्या ये भेदभाव नहीं है?

तलाक की बात करने वाले बताए कहां हैं मोहतरमा ?

असाऊद्दीन ओवैसी ने तलाक के मुद्दे पर बीजेपी को जमकर कोसा। ओवैसी ने कहा की बीजेपी कहती है के अगर हम यूपी की सत्ता में आए तो तलाक के मसले को आगे बढ़ाएगे। ओवैसी ने कहा इनको क्या काम है तलाक से ? इन्हें ये नहीं पता के तलाक लिखते कैसे हैं ? लेकिन इसके बाद चले हैं तलाक की बात करने। इसके बाद हमलावर होते हुए उन्होंने कहा के अपने गिरेबान में झाँक कर देखे और बताए क्यों कहां हैं मोहतरमा। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली, जिला अध्यक्ष हाजी दिलशाद,रिफत जैदी,विधान सभा अध्यक्ष मोहम्मद निसार अहमद, सईद जैनुल, सादाब चैहान,जमील एडोकेट, आदिल हसन आजाद, दिलकश सुल्तानपुरी,फरहान खान,जसीम अहमद,कफील अहमद,कलीम अहमद सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Uttar Pradesh, India