सपा सरकार का काम बोलता हैः डिम्पल

सपा सरकार का काम बोलता हैः डिम्पल

आरोप लगाने वाले पहले उपलब्धियों का ब्योरा जांच लें

लखनऊ। समाजवादी सरकार हमेशा विकास की राजनीति करती है और इसके लिए योजनाबद्ध तरीके से सटीक कदम उठाने में विश्वास करती है। इसी के चलते आज प्रदेश की सपा की सरकार ने कई जनकयाणकारी कार्य किए है। इस शब्दों के साथ कन्नौज की सपा सांसद व डिम्पल यादव ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा सरकार पर मिथ्या आरोप लगाने वाले पहले सपा सरकार की उपलब्धियों का ब्योरा तो जांच ले। उन्हें हकीकत दिख जाएगी। समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक श्रीमती डिम्पल यादव आज भूतनाथ मार्केट के पास आयोजित जनसभा में 173 विधानसभा लखनऊ पूर्वी से चुनाव लड़ रहे सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी डा.अनुराग सिंह भदौरिया (आईआईएम कोलकाता) के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि डा.अनुराग भदौरिया ने ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को खेल के माध्यम से एक नई दिशा दिखाई और आपके अमूल्य वोट के सहारे जीत दर्ज करते हुए क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी वर्तमान विधायक ने इस क्षेत्र की उपेक्षा की हैं।

उन्होंने केंद्र सरकार के विकास के वादे पर तंज कसते हुए कहा कि जनता आज ठगी खड़ी है जबकि कालेधन वापसी, नौकरियों जैसे तमाम वादे अभी तक पूरे नहीं हो पाए। वहीं मनमाने ढंग से नोटबंदी लागू कर कारोबार ठप्प कर दिया और अभी भी पूरा देश बुरी तरह से परेशान है।

उन्होंने कहा कि मोदी गुुजरात में तीन बार सीएम रहते हुए मेट्रो तक नहीं चला पाए जबकि यूपी में मेट्रो का काम युद्धस्तर पर हुआ। हमने घोषणा पत्र में लैपटाप व अन्य जो भी वादे किए वह पूरे किए। अब हम स्मार्टफोन देंगे। इससे गांव तक हमारी जनकल्याणकारी सुविधाओं की पहुंच सुनिश्चित होगी। सरकार द्वारा महिला हित के लिए किए गए कार्यो के बारे में बताते हुए सांसद डिम्पल यादव बोली कि महिला सुरक्षा के लिए 1090 महिला हेल्प लाइन शुरू की तथा सरकार बनने पर महिलाओं के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यो की सराहना देश-विदेश में भी हुई है जबकि इस सरकार में जो काम हुआ वह अभी तक पिछली किसी सरकार के कार्यकाल में नहीं हुआ। यूपी के जैसी सड़के पूर देश में कहीं नही हैं। अपने संबोधन में डिम्पल यादव ने कहा कि समाजवादी सिर्फ काम की बात बोलते है तथा सपा सरकार द्वारा किया गया काम बोलता है। उन्होंने विश्वास जताया कि सपा कांग्रेस गठबंधन भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Lucknow, Uttar Pradesh, India