भाजपा सरकार बनी तो यूपी में एक भी बूचड़खाना नही चलेगा:अमित शाह

भाजपा सरकार बनी तो यूपी में एक भी बूचड़खाना नही चलेगा:अमित शाह

आसिफ मिर्जा अमेठी। गुरुवार को अमेठी के रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर सीघा हमला बोलते हुए कहा कि राहुल बाबा मोदी जी के ढाई साल के कार्यकाल का हिसाब मांगतें हुए पर साठ साल तक दादा नाना नानी व माॅ पिता ने क्या किया इसका कभी हिसाब नही दिये। राहुल बाबा आपको यह पता होना चाहिए कि 2017 में यूपी के विधानसभा का चुनाव हो रहा है 2019 में जब लोकसभा का चुनाव होगा तब मोदी जी देश के नेता को पाई पाई का हिसाब देंगे।

श्री शाह ने सपा ओर कांग्रेस के गठजोड को बेमेल जवाब देते हुए कहा कि यह दो शहजादो का मेल है न कि विचारधारा उन्होने आज फिर दोहराया कि सूबे में भाजपा के सरकार होने के बाद एक भी बूचड़खाना नही चलेगा। पश्चिम से बीजेपी के पक्ष में चली लहर जैसे जैसे पूरब की तरफ बढ रही है और तेज होती जा रही है। शहजादे अखिलेश यादव ने दूसरे शहजादे राहुल गांधी के साथ गठबंधन कर ये साबित कर दिया कि वह चुनाव हार रहे है।

अमित शाह ने कहा कि दस साल की यूपीए सरकार के कारनामो को देश की जनता ने देखा है जब 12 लाख करोड रुपये का घोटाला यूपीए सरकार ने किया था। कांग्रेस के कारनामो से तंग आकर ही बीजेपी को स्पष्ट बहुमत दिया था और ऐसे ही यूपी की जनता दो शहजादो के कारनामो से तंग आकर यूपी में कमल खिलाने जा रही है और पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी। हालाकि अमित शाह नोटबंदी पर कुछ नही बोले।

हमका तूही सब न्याय दै सकत अहा- गरिमा

अमित शाह के मंच से अमेठी से बीजेपी की प्रत्याशी रानी गरिमा ंिसह ने अपनी अवधी भाषा में अपनी बात रखी अपने संक्षिप्त संबोधन में उन्होने कहा कि ‘‘21 साल से हम न्याय बिना भटकत बाॅटी, हमका कतहू से न्याय न मिला अबकी बार भाजपा हमका टिकट देहे बा और तोहरे सबके हाथे में हमका न्याय देय के शक्ति बाॅ, हमरे अचरा में 27 तारीख का इतना कमल का फूल डाय देत जा कि हमका न्याय मिल जाय‘‘

Uttar Pradesh, India