दूसरा दौर भी बसपा के लिए उत्साहवर्धक रहा: मायावती

दूसरा दौर भी बसपा के लिए उत्साहवर्धक रहा: मायावती

लखनऊ: बी.एस.पी. की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा के आमचुनाव हो रहे हैं जिसके तहत् आज 67 सीटों के लिये दूसरे चरण का हुआ मतदान, पहले चरण के मतदान की तरह ही, बी.एस.पी. के लिए अकेले अपने बलबूते पर ही पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के सम्बंध में ’’शुभ संकेत‘‘ देने वाला ही रहा है, जिसके लिये उन्होंने पार्टी के समस्त पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ-साथ वहाँ उस क्षेत्र की आमजनता का तथा पार्टी को समर्थन देने वाले अपने सभी शुभ-चिन्तकों का भी दिल से आभार प्रकट किया।

आज यहाँ जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि अब आगे बाकी के पाँच चरणों के मतदान भी बी.एस.पी. के लिए पहले दो चरणों की तरह ही अति उत्साहवर्धक ही रहेंगे, ऐसी रिपोर्टे लगातार प्राप्त हो रही है।

मायावती ने कहा कि वैसे तो विरोधी पार्टियों में से खासकर बीजेपी व सपा-कांग्रेस गठबन्धन के लोग अपनी रैलियों में बड़ी-बड़ी बातें व दावे कर रहे हैं, परन्तु प्रदेश की आमजनता को केवल बी.एस.पी. के मजबूत व आजमाये हुये नेतृत्व पर ही भरोसा है क्यांकि केवल बी.एस.पी. की ही कथनी व करनी में कोई अन्तर नहीं है और वह जो कहती है वह करती है और बी.एस.पी. का यहाँ व्याप्त जंगलराज समाप्त करके कानून द्वारा कानून का राज व जनहित एवं विकास का वायदा है तो वह सरकार बनने पर जरूर पूरा होगा। साथ ही, प्रदेश में बेहतरीन कानूम-व्यवस्था के साथ-साथ समाज के सभी वर्ग व सभी धर्म के मानने वालों के हित में ’’सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय’’ की सरकार केवल बी.एस.पी0 ही दे सकती है।