क्षेत्र के विकास के लिए हर वक्त उपलब्ध रहूंगाः अनुराग भदौरिया

क्षेत्र के विकास के लिए हर वक्त उपलब्ध रहूंगाः अनुराग भदौरिया

लखनऊ। सुबह मार्निंग वाक के समय लोगों से मुलाकात, पिफर रोडषो के बाद तैयारी संबंधी बैठकों में हिस्सा लेकर क्षेत्र के विकास के लिए पंजे का बटन दबाकर वोट देने की अपील के साथ 173 विधानसभा लखनऊ पूर्वी से सपा-कांग्रेस गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी डा.अनुराग सिंह भदौरिया ने अपना जनसम्पर्क अभियान रखा।

आईआईएम, कोलकाता से प्रबंधन की डिग्री धारी इस युवा ने सुबह इंदिरानगर और महानगर सीएमएस के पास साइकिल से जनसम्पर्क किया और लोगों से कहा कि इस क्षेत्र की विकास के लिए बदलाव चाहती है तथा आप मुझे चुनिए, मैं आपके लिए हर समय उपलब्ध रहूंगा।

इसके बाद समर्थकों के साथ गोमतीनगर में रोड शो में लोगों में डा.अनुराग सिंह भदौरिया की छवि को देखकर लोग काफी उत्साहित दिखे तथा चुनाव में वोट देने का वादा किया।

डा.भदौरिया ने गोमतीनगर विराम खंड, इंदिरानगर सेक्टर आठ में हनुमान मंदिर के पास, महानगर वायरलेस चौराहे पर समाजसेवी रोमा अग्रवाल के घर तथा सेक्टर 14, आरएलबी अरविंदो पार्क में बैठक के दौरान नागरिकों से मुलाकात की और कहा कि सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रदेश को विकास की नई ऊंचाईयों पर ले जाएगा तथा सरकार बनने पर युवा और किसानों की मदद की जाएगी। डा.अनुराग सिंह भदौरिया ने जहर घोलने वाले और समाज में खाईं खोदने वालों को पहचानने व उनको सबक सिखाने की बात भी की।

Lucknow, Uttar Pradesh, India