शशिकला का सरेंडर, बेंगलुरु सेंंट्रल जेल भेजी गईं

शशिकला का सरेंडर, बेंगलुरु सेंंट्रल जेल भेजी गईं

चेन्‍नई: सुप्रीम कोर्ट से चार साल की सजा मिलने और फिर आत्‍मसमर्पण के लिए मोहलत नहीं मिलने के बाद शशिकला नटराजन ने आखिरकार बुधवार शाम को बेंगलुरु में सरेंडर कर दिया। जानकारी के अनुसार, शशिकला आज चेन्‍नई से बेंगलुरु कोर्ट पहुंचीं और सरेंडर कर दिया। इसके उपरांत, कोर्ट ने शशिकला को बेंगलुरु सेंट्रल भेज दिया है।

इससे पहले, शशिकला आज चेन्‍नई स्थित अपने आवास पोएस गार्डेन से बेंगलुरु के लिए निकलीं थीं। बेंगलुरु रवाना होने से पहले शशिकला मरीना बीच पर जया मेमोरियल गईं और जयललिता की समाधि पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रद्धांजलि देते हुए समाधि पर फूल चढ़ाए और माथा टेककर शपथ भी ली। इसके बाद शशिकला एमजीआर के मेमोरियल पर भी पहुंचीं। इसके बाद शशिकला बेंगलुरु के लिए निकल गईं। उधर, सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सरेंडर करने में कुछ वक्‍त की मोहलत देने से इनकार कर दिया।

उधर, सुप्रीम कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति मामले में जेल की सजा काटने के लिए आत्मसमर्पण करने में कुछ मोहलत मांगने वाली वीके शशिकला की याचिका पर बुधवार को सुनवाई से इनकार कर दिया। शीर्ष कोर्ट ने कहा कि हम इस पर कोई आदेश नहीं देना चाहते। हम इस फैसले में कोई भी बदलाव नहीं करने जा रहे हैं। शशिकला के वकील केटीएस तुलसी ने कहा कि जेल जाने से पहले अपने काम निपटाने के लिए शशिकला आत्मसमर्पण करने के लिए कुछ समय चाहती हैं।

India