कंगना ने करन पर लगाए गंभीर आरोप

कंगना ने करन पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में इस सप्ताह बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत और नवाब सैफ अली खान अपनी फिल्म 'रंगून' का प्रचार करते नजर आएंगे. खबरें हैं कि इस एपिसोड में कंगना और सैफ को फिल्म के को-स्टार शाहिद कपूर भी जॉइन करेंगे. स्टार वर्ल्ड इंडिया ने इस एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें कंगना अपने मुंहफट अंदाज में नजर आ रही हैं. इस प्रोमो में कंगना करण जौहर पर कई गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही हैं.

कंगना करण जौहर से कह रही हैं, "अगर कभी मेरी बायोपिक बनी तो आप उसमें आप बॉलीवुड के एक स्टीरियोटिपिकल बड़े आदमी की भूमिका निभाएंगे जो बेहद घमंडी है और बाहरी लोगों के लिए पूरी तरह से असहिष्णु है, भाई-भतीजावाद का फ्लैग बियरर (ध्वजवाहक) है. हम उसे मूवी माफिया कह सकते हैं." कंगना का यह जवाब सुन करण का मुंह खुला का खुला रह गया वहीं पहले सैफ मुंह ढंकते और फिर वाव कहते नजर आए. हालांकि करण जौहर ने कंगना के जवाब को मजाक में लेते हुए कहा कि स्टार वर्ल्ड को शो का प्रोमो मिल गया.

इसके अलावा सैफ ने कहा कि उन्हें लड़कियों की आंखें और बाल आकर्षित करते हैं, इस पर जब करण ने कहा कि यह जाहिर है तो सैफ ने कहा- उनके हाथों के बाल. इस प्रोमो से यह भी खुलासा हुआ कि सैफ अपनी पार्टनर को चीट कर चुके हैं. वहीं कंगना ने खुलासा किया कि दूसरे स्टार की फिल्म ज्यादा कमाई करती है तो उन्हें जलन होती है. कंगना ने कहा कि यह एक मानवीय भावना है, जैसे जब 'दंगल' ने काफी ज्यादा पैसे कमाए.

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी 'रंगून' की कहानी द्वितीय विश्वयुद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में कंगना रनौत, सैफ अली खान और शाहिद कपूर प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं. फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी.