लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने सपा, बसपा और कांग्रेस को एक ही थाली के चट्टे-बट्टे बताते हुए प्रदेश की जनता को इनसे सचेत रहने का आह्वान किया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती दलितों को धोखा देकर जातिगत नफरत फैलाकर सत्ता में आना चाहती हैं। जबकि सपा के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और घोटालेबाज कांग्रेस एक साथ मिलकर सत्ता हड़पने की साजिश रचकर फिर से जनता को लूटने के लिए तिकड़म लगा रहे हैं। हाथी और सपा-कांग्रेस का ये साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गरीबों के कल्याण, आम जनता को समृद्ध बनाने और प्रदेश को अपराध-भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के सपने की राह में रोड़ा बन रहा है।

श्री मौर्य ने कहा कि एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुद्रा योजना के जरिए प्रदेश के 53 लाख से ज्यादा लोगों को उद्यमी बनाकर आर्थिक ताकत दी और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर युवाओं के लिए लिए 70 लाख नए रोजगार पैदा करने की योजना पर काम कर रहे हैं। वहीं सपा, बसपा व कांग्रेस भ्रष्टाचार और अपराध के नए रिकार्ड बना रहे हैं। एक ओर भाजपा नौजवानों को रोजगार, किसान की फसल को बेहतर दाम, गरीबों का उत्थान, दलितों-पिछड़ों को आर्थिक पहचान सुनिश्चित करने के लिए जाति व धर्म से परे होकर काम कर रही है। तो दूसरी ओर अखिलेश सरकार में भर्तियों में घोटालेबाजी करके बेरोजगार नौजवानों को लूटने का काम किया है। अखिलेश सरकार के संरक्षण में अपराधी व सपाई गुंडे प्रदेश में खुलेआम गोलियां चला रहे हैं और आम जनता की जमीनों पर कब्जे कर रहे हैं तथा व्यापारियों से रंगदारी वसूल रहे हैं। अखिलेश की कमान में प्रदेश के विकास प्राधिकरण लूटखसोट का अड्डे बन गए हैं और यादव सिंह, गायत्री प्रजापति जैसे घोटालेबाजों को सरकारी धन, आम जनता की संपदा और प्राकृतिक संसाधनों की लूट की खुली छूट मिली हुई है।

श्री मौर्य ने कहा कि एक ओर मोदी सरकार के चुस्त कार्यशैली के चलते देश में पिछले ढाई साल में आतंकियों पर नकेल कस दी गई है और यूपीए शासन काल में हर महीने कहीं न कहीं हो रहे बम विस्फोट की वारदातों का अंत कर दिया। वहीं सपा शासन काल में 1 लाख 30 हजार महिलाओं पर हमला, हिंसा, अपराध और उनकी इज्जत पर हाथ डालने जैसी जघन्य वारदातें हुईं। अखिलेश राज में रोजाना प्रदेश के किसी न किसी हिस्से में व्यापारी लूटे और मारे जा रहे हैं। बसपा शासन में भ्रष्टाचार चरम पर था और पार्कों से लेकर आम आदमी की स्वास्थ्य सेवा एनआरएचएम जैसा घोटाला होता है।

श्री मौर्य ने कहा कि प्रदेश को बदहाली, भ्रष्टाचार और भय से मुक्ति दिलाने का काम भाजपा ही कर सकती है। भाजपा सरकार के कल्याण सिंह और राजनाथ सिंह के मुख्यमंत्रित्व काल में जिस तरह अपराधी, भ्रष्टाचारी और घोटालेबाज या तो जेल के भीतर थे या फिर प्रदेश छोडकर भाग गए थे, वैसे ही भाजपा की सरकार बनने पर प्रदेश की जनता को विकास, अमन-चैन और सुरक्षित माहौल दिलाया जाएगा।