रोमांचक मैच में कूह स्पोर्ट्स क्लब की 01 रन से हार

लखनऊ: ज़ीशान अंसारी की धारदार गेंदबाज़ी के दम पर एलडीएसीसी ने कूह स्पोर्ट्स क्लब को रोमांचक मैच में 01 रन से हराकर नफीसाबानो अनवरी बेगम स्टेट प्राइज मनी टूर्नामेंट में खिताबी जीत हासिल की ।
स्थानीय के डी सिंह बाबू स्टेडियम पर खेले फाइनल मैच में टॉस जीतकर एलडीएसीसी ने पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया मगर पूरी टीम निर्धारित 40 ओवरों से पहले 33. 3 ओवरों में आउट हो गयी। टीम के लिए सर्वाधिक स्कोर 20 रन अदनान अमीर के बल्ले से निकले । प्रथुल मेहता ने 18, अक्षदीप नाथ ने 17 और शिवम् पांडेय व ज़ीशान अंसारी ने 14-14 रनों की पारी खेली । जावेद बिष्ट ने 27 रन देकर चार विकेट चटकाए , त्रिशाल त्रिवेदी ने दो विकेट प्राप्त किये ।

लक्ष्य का पीछा करते हुए कूह स्पोर्ट्स क्लब की जीत से सिर्फ 01 रन दूर रह गयी । कूह स्पोर्ट्स क्लब की टीम 26.2 ओवरों में 126 रन बनाकर आउट हो गयी । उपेंद्र यादव (33), सागर शर्मा (21) और शिवम् दीक्षित (22) के प्रयासों पर ज़ीशान अंसारी का प्रदर्शन भारी पड़ा । ज़ीशान ने 32 देकर 6 विकेट हासिल किये और खिताबी जीत दिलाने में मुख्य भूमिका निभायी । प्रियांशु आनंद ने दो विकेट प्राप्त किये ।

एलडीएसीसी के अक्षदीप नाथ, हिमांशु असनोड़ा और ज़ीशान अंसारी क्रमशः मैन ऑफ़ दि सीरीज़, बेस्ट बैट्समैन और बेस्ट बॉलर घोषित किये गये।