गाज़ियाबाद: बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने गाजियाबाद में जनसभा करते हुए कहा बीजेपी और सपा-कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आरक्षण को खत्म कर देगी। वहीं बीजेपी ने वादों का एक चौथाई फीसदी काम भी पूरा नहीं किया है। बीजेपी शासित प्रदेशों में अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय हो रहा है। वे आतंकवाद पर अल्पसंख्यकों पर शक करते हैं।

मायावती ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार ने बसपा सरकार की योजनाओं का नाम बदलकर चलाई है। उन्होंने जनता से बीजेपी के प्रलोभन में न आने की भी बात की।

उन्होंने कहा कि बीएसपी की सरकार बनने पर सबसे पहले सपा के जंगलराज का सफाया किया जाएगा। सभी आपराधिक तत्वों को जेल में भेज दिया जाएगा। ताकि फिर प्रदेश में हमारी बहन बेटियां शाम और रात को भी आराम से आ जा सकें। जनता बीजेपी की नोटबंदी और सपा के जंगलराज से दुखी है।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सर्वे को लेकर मीडिया पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि 2007 में बीएसपी को सर्वे में तीसरे नंबर की पार्टी दिखाई गई थी लेकिन जब सरकार आई तो पूर्ण बहुमत के साथ बीएसपी ने सरकार बनाई।

उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार आने पर प्रदेश में व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान की जाएगी। इस समय रोजाना किसी न किसी व्यापारी की हत्या की जाती है।