लखनऊ। पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस व सपा के गठबंधन के बैनर तले खड़े प्रत्याषी डा.अनुराग सिंह भदौरिया के पक्ष में क्षेत्र में प्रचार जोर पकड़ने लगा है। आईआईएम कोलकाता से डिग्री धारी डा.अनुराग भदौरिया प्रतिदिन की तरह आज भी पदयात्रा व साइकिल से भ्रमण करते हुए वर्तमान सरकार के विकास की जानकारी देते हुए पंजे पर मोहर लगाने की अपील की।

आज डा.भदौरिया ने अरविंदो पार्क, खुर्रमनगर चौराहा पर व्यापक जनसम्पर्क करने के बाद अपने ए-246 इंदिरानगर, नीलगिरि कांप्लेक्स स्थित कार्यालय पर कांग्रेस के वार्ड अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जिसमें आने वाले दिनों में चुनाव प्रचार व जनसम्पर्क की व्यापक रणनीति बनाई गई।

डा.अनुराग भदौरिया ने कहा कि पूर्वी विधान सभा क्षेत्र के सभी वार्डाे के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौपी जा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि बैठक में निर्णय लिया गया कि सभी वार्डाे में सुबह से लेकर शाम तक सघन जनसम्पर्क अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके लिए सभी पदाधिकारियों व बूथ स्तर तक की जिम्मेदारी सौपी जा चुकी है। यह कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर वर्तमान सरकार की उपलब्धियों के बारे में जनता के बीच जाकर प्रचार करेंगे।