इटावा: जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी, प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं स्थानीय विधायक शिवपाल सिंह यादव ने आज जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के ताखा ब्लाक के सरसईनावर, कुइता सरैया, कदमपुर और उसराहार आदि गांवों का दौरा कर जनसम्पर्क किया।

जनसम्पर्क के दौरान कई जगहों पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। श्री यादव ने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी और सरकार बनने पर समाधान कराने का भी आश्वासन दिया।

शिवपाल सिंह यादव ने जनसम्पर्क के दौरान बोलते हुए कहा कि ताखा क्षेत्र को खुशहाल बनाने का काम हमने ही किया है। ताखा क्षेत्र 2012 से पहले पिछड़ा क्षेत्र माना जाता था लेकिन 2012 के बाद हुए विकास कार्यों के बाद अब इस क्षेत्र को कोई पिछड़ा नहीं कह सकता। हमने ताखा में नया तहसील भवन भी बनवा दिया। ताखा क्षेत्र को चारों ओर से सड़कों से जोड़ दिया गया। अब ताखा के गांवों से देश प्रदेश के किसी भी हिस्से में जाया जा सकता है।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पिछले दिनों सूखा पड़ा था लेकिन हमने आपके क्षेत्र में पानी की कमी नहीं होने दी। किसानों को समय पर सिंचाई के लिए नहरों में पानी उपलब्ध करा दिया गया। ओले पड़ने पर भी किसानों को समय रहते राहत दी गयी। किसानों को इससे पहले इतनी जल्दी राहत आजाद हिन्दुस्तान के इतिहास में पहले कभी नहीं मिली थी। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए सरकार में रहते मैंने जसवंतनगर क्षेत्र में 120 ट्यूबवैल लगवाये जो पूरे उत्तर प्रदेश में आजादी के बाद सबसे ज्यादा हैं।