लखनऊ: बी.एस.पी. की राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद (राज्यसभा) व पूर्व मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश मायावती ने कहा कि प्रदेश की राजधानी सहित समस्त उत्तर प्रदेश में व खासकर लखनऊ व मेरठ आदि में जिस प्रकार से अपराध की संगीन घटनायें लगातार घटित हो रही हैं उससे यह स्पष्ट हो जाता है कि सपा सरकार के जंगलराज की काली छाया अभी भी लगातार जारी है और इससे मुक्ति दिलाने के लिये केवल बी.एस.पी. की मजबूत सरकार ही जरूरी है।

मायावती ने आज जारी एक बयान में कहा कि अब तक प्रदेश में जो होता रहा है वह सपा का जंगलराज था, परन्तु अब वर्तमान सपा सरकार के मुखिया के दागी चेहरे को कांग्रेस पार्टी द्वारा सपा-कांग्रेस गठबंधन का चेहरा बना लिये जाने के बाद अब जो कुछ संगीन अपराध प्रदेश में हो रहा है वह सपा-कांग्रेस गठबंधन का जंगलराज ही कहलायेगा और ऐसी स्थिति में प्रदेश की आमजनता को इस गठबंधन को वोट देने के पहले दस बार सोच-विचार करने की जरूरत है, क्योंकि जनता को अच्छी कानून-व्यवस्था व कानून द्वारा कानून का राज उपलब्ध कराके उनके जीवन को शान्ति व सुखमय बनाना ना तो सपा के बस की बात है और ना ही कांग्रेस पार्टी के ही बस का काम है। यह जनहितैषी व सर्वसमाज के लिये जनकल्याणकारी काम केवल और केवल बी.एस.पी. की सरकार में उसका मजबूत नेतृत्व ही कर सकता है।

मायावती जी ने कहा कि वैसे तो उत्तर प्रदेश में विधान सभा आमचुनाव-2017 के स्वतंत्र, निष्पक्ष व शान्तिपूर्ण मतदान के लिए सुरक्षा बलों की तैनाती में विशेष रूप से सतर्कता रखे जाने के क्रम में निर्वाचन आयोग द्वारा केन्द्रीय सुरक्षाबलों की तैनाती बड़े पैमाने पर की गयी है ताकि असमाजिक, आपराधिक, माफियाओं एवं गुण्डा तत्वों द्वारा मतदान में किसी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न न किया जा सके, यह स्वागतयोग्य कदम है।