​शिवपाल ने दिया बूथ प्रभारियों व सेक्टर प्रभारियों की बैठक में वोट प्रतिशत बढ़ाने पर बल

इटावा: प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं स्थानीय विधायक शिवपाल सिंह यादव ने आज जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र के कई क्षेत्रों का दौरा किया। सैफई में बूथव सेक्टर प्रभारियों समेत क्षेत्र के लोगों के साथ बातचीत भी की।

श्री शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के बूथ प्रभारियों व सेक्टर प्रभारियों के साथ बैठक में वोट प्रतिशत बढ़ाने पर बल देते हुए कहा कि क्षेत्र के लोगों को घरों से निकालकर बूथ तक लाना जहां कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी हैं वहीं ज्यादा से ज्यादा वोट डलवाना बूथ प्रभारियों की जिम्मेदारी है। उन्होंने सभी लोगों से कहा कि जितनी ज्यादा वोटिंग होगी हमारी जीत की लीड भी उतनी ही ज्यादा होगी।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सभी को आज से ही जी जान से चुनाव में जुट जाना है। समय का सदुपयोग करते हुए सभी को क्षेत्र में जाकर मेहनत करनी होगी। मेरी जीत मेरी नहीं अपितु आपकी जीत होगी। उन्होंने कहा कि वैसे तो हमसे कोई नाराज नहीं है लेकिन यदि किसी की कोई नाराजगी भी है तो मिल बैठकर उसे समझा बुझाकर नाराजगी दूर कर दी जायेगी। शिवपाल सिंह यादव ने सभी से भितरघातियों से भी सावधान रहने को कहा।
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बूथ प्रभारियों व सेक्टर प्रभारियों को चुनाव के बाद ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता लेकिन आगे से मेरी कोशिश होगी कि इनका भी ध्यान रखा जाये।

इससे पूर्व शिवपाल सिंह यादव जसवंतनगर में श्री खटखटा बाबा कुटिया में आयोजित भागवत कथा में भी आर्शीवाद लेने पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि भागवत गीता का संदेश सम्पूर्ण समाज को सही रास्ता दिखाता है। यदि गीता में बताई गयी बातों को हम अपने जीवन में अंगीकृत कर ले तो हमारे अधिकांश कष्टों का निवारण हो जाये। उन्होंने कहा कि खटखटा बाबा के इस पवित्र स्थान पर हमें संकल्प लेना चाहिए कि हमारे पूर्वजों ने जो महान काम किये, हम उनका अनुसरण करेंगे।

शिवपाल सिंह यादव ने एक रहस्योदघाटन करते हुए बताया कि महंत मोहन गिरी जी महाराज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हुआ करते थे और मेरे साथ इन्होंने काफी काम किया है। श्री यादव ने कथा में आये सभी श्रद्धालुओं की मनोकामना पूर्ण होने की कामना करते हुए कहा कि हम बाबा से कामना करते हैं कि हमारी भी मनोकामना पूरी हो ताकि हम अपने क्षेत्र के लोगों की ज्यादा से ज्यादा समस्याएं दूर कर सके।