नई दिल्ली: डांसिग स्टार टेरेंस लुईस ने अब एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख लिया है। 19 नवंबर को उनकी पहली शॉट फिल्म 'द गुड गर्ल' रिलीज हुई। टेरेंस का कहना है कि उन्हें एक्टिंग बचपन से ही पसंद थी, मगर पारिवारिक जिम्मेदारियों के कारण उन्हें पीछे हटना पड़ा। टेरेंस का कहना है कि वह एक्टिंग पैसे या फेम के लिए नहीं बल्कि अपनी अंदरूनी खुशी के लिए करना चाहते हैं।

टेरेंस की यह फिल्म समाज में औरतों की जटिल सामाजिक स्थिति की कहानी बयां करती है। जहां एक औरत का पूरा जीवन एक अच्छी 'औरत' बनने में ही निकल जाता है मगर उसे खुद अपनी जिंदगी जीने के लिए समय नहीं मिल पाता।

'डांस इंडिया डांस' से टीवी की दुनिया में कदम रखने वाले टेरेंस ने लाइव हिन्दुस्तान से बात करते हुए बताया, 'चूंकि एक्टिंग के प्रति मेरा शुरुआत से ही झुकाव था इसलिए एक दिन जब इस फिल्म के निर्देशक ने जो मेरा दोस्त भी है, कहानी सुनाई तो मुझे कहानी बेहद पसंद आई और मैंने तुरंत फिल्म के लिए हां कर दी। टेरेंस ने बताया कि उन्हें पहले भी कुछ फिल्मों के ऑफर्स आ चुके थे लेकिन उनकी कहानियों में कोई खास दम नहीं रहने की वजह से उन्होंने उन फिल्मों में दिलचस्पी नहीं दिखाई।