सोहा अली ने लांच किया सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो स्मार्टफोन

सोहा अली ने लांच किया सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो स्मार्टफोन

लखनऊ : फिल्म अभिनेत्री सोहा अली खान ने लखनऊ में आज सैमसंग इंडिया का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी सी9 प्रो लॉन्च किया । यह ऑल मेटल यूनिबॉडी स्मार्टफोन ऐसी बेहतरीन खूबियों से सुसज्जित है, जो अब से पहले किसी और फोन में मौजूद नहीं थीं। इसे ऐसे ग्राहकों के लिये डिजाइन किया गया है, जो अपने स्मार्टफोन में सर्वश्रेष्ठ खूबियों का आनंद उठाना चाहते हैं।

गैलेक्सी सी9 प्रो एक फीचर पावरहाउस है। इसमें शानदार स्क्रीन, बेहतर मैमोरी, दमदार बैटरी और एक सुपर कैमरा मौजूद है, जो ग्राहकों को प्रभावशाली व्यूंइंग अनुभव, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और सर्वश्रेष्ठ कैमरा अनुभव का आनंद प्रदान करते हैं।

श्री आदित्य बब्बर, उप महाप्रबंधक, मोबाइल बिजनेस, सैमसंग इंडिया ने गैलेक्सी सी9 प्रो की विशेषताओं के बारे में बताते हुए कहा कि ‘‘गैलेक्सी सी9 प्रो यूजर्स के मल्टी-मीडिया अनुभव को बेहतर बनायेगा। इसमें 6‘‘ के फुल एचडी सैमोएलईडी डिस्प्ले के साथ ही एक उन्नत प्रोसेसर, दमदार बैटरी और स्टोरेज मौजूद है, जो इसके ग्राहकों को पावरफुल परफॉर्मेंस उपलब्ध कराते हैं। इतना ही नहीं, 16 एमपी का शानदार फ्रंट और एफ1.9 लेंस के साथ रियर कैमरा उपयोगकर्ता को कम रौशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें खींचने में मदद करेगा।‘‘

सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो की खूबियां

सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो सैमसंग का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें 6जीबी रैम की पेशकश की गई है। यह ग्राहकों को झंझटमुक्त मल्टी-टास्किंग अनुभव प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, इसमें 64जीबी की इन-बिल्ट मैमोरी भी मौजूद है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। सी9 प्रो में क्वॉलकॉम एमएसएम8976एसजी के साथ 64-बिट ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी मौजूद है। सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो सही मायने में परफॉर्मेंस का पावरहाऊस है। यह बिना किसी झंझट के ग्राहकों को मल्टीमीडिया, गेमिंग और एप्पस का आनंद उठाने में सक्षम बनाता है।

सैमसंग के गैलेक्सी सी9 प्रो में 16 एमपी का फ्रंट एवं रियर कैमरा लगा है। इन दोनों कैमरों की पेशकश सुपर वाइड एफ1.9 अपर्चर के साथ की गई है, जो यूजर्स को कम रौशनी में भी स्पष्ट तस्वीरें खींचने में सक्षम बनाते हैं। हाइ-रिजॉल्युशन फ्रंट कैमरा बेहतरीन सेल्फी अनुभव प्रदान करता है, जबकि 16 एमपी रियर कैमरा को शानदार व स्पष्ट तस्वीरों के लिये ड्युअल एलईडी फ्लैश के साथ पेश किया गया है।

स्मार्टफोन में 6.0‘‘ फुल एचडी सैमोएलईडी स्क्रीन की पेशकश की गई है, जो ग्राहकों को अधिक बेहतर व्यूइंग अनुभव उपलब्ध कराता है। बड़े प्रभावशाली स्क्रीन के साथ ही फोन में ड्युअल स्पीकर लगा है, जो मल्टीमीडिया का अधिक इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिये इसे परफेक्ट बनाता है।

गैलेक्सी सी9 प्रो को परफेक्शन के साथ डिजाइन किया गया है। इसमें फुल मेटल यूनि-बॉडी है और 6.9 एमएम की मोटाई के साथ हैंडसेट को आसानी से पकड़ कर रखा जा सकता है। इसका वजन मात्र 188 ग्राम है, जो 6.0‘‘ के बड़े फोन के लिये बेहद प्रभावशाली है।

सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो में 4,000 एमएएच की लंबे समय तक चलने वाली दमदार बैटरी की पेशकश की गई है। इसमें तेजी से चार्ज होने वाली टेक्नोलॉजी भी समाहित है, जो गेम के शौकीनों और मल्टी-मीडिया यूजर्स को अधिक समय तक फोन का इस्तेमाल करने में सक्षम बनाती है। डिवाइस यूएसबी टाइप-सी को सपोर्ट करता है, जो डेटा को तेजी से ट्रांसफर होने में मदद करते हैं। अपने ग्राहकों को लचीलता प्रदान करने के लिये गैलेक्सी सी9 प्रो में दो सिम कॉर्ड स्लॉट्स और अलग से एक अतिरिक्त माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट मौजूद है।

सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो 2 खूबसूरत रंगों - ब्लैक और गोल्ड में उपलब्ध होगा। इस डिवाइस की बिक्री फरवरी 2017 के दूसरे पखवाड़े से सभी रीटेल चैनलों पर शुरू हो जायेगी और इसकी कीमत 36,900 रूपये है।