जनता को फटी जेब दिखाकर नाटक कर रहे हैं राहुल: केशव मौर्य

जनता को फटी जेब दिखाकर नाटक कर रहे हैं राहुल: केशव मौर्य

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नाटक पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने जीप घोटाले से अपना राजनीतिक सफर शुरू करते हुए चुरहट, बोफोर्स, यूरिया, कोयला, 2 जी, 3 जी, आदर्श सोसायटी, काॅमनबेल्थ जैसे सैकड़ो घोटालों में कीर्तिमान स्थापति किया है। कांग्रेस ने घोटाले करके देश की जनता की जेबें काटकर, जेबे फाड़कर जनता को बदहाल कर दिया है। जनता को फटेहाल करने वाले अब फटी जेब दिखाकर नाटक कर रहे है।

श्री मौर्य ने कहा कि 27 साल यूपी बेहाल का नारा देकर कांग्रेस-सपा के साथ ठगबंधन के दौर में है। मुख्यमंत्री के तौर पर शीला दीक्षित जी को जोर-शोर से प्रचारित करके अकेले दम पर लड़ने का ऐलान करने वाली कांग्रेस ने शीला जी का नाम भी वापस ले लिया और 90 सीटों पर लड़ने के लिए सपा से तालमेल की जुगत में लगी है। राहुल जी को जबाब देना चाहिए कि क्या चुनाव के पहले ही उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली तथा जिन्हें यूपी बदहाल का जिम्मेदार बनाया उन्हीं का दामन थाम रहे है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव के गठबंधन सहयोगी बनने से पूर्व राहुल गांधी जी को उ0प्र0 में व्याप्त अराजकता, लूट, चोरी, अवैध कब्जे, सरेराह गुण्डई, पिटती पुलिस और बेखौफ अपराधियों पर जबाब देना चाहिए कि क्या वह सपा के समर्थन में चुनाव लड़ने के साथ ही सपा के राज में अपराध व भ्रष्टाचार से त्रस्त व पस्त जनता की भावनाओं का मखौल उड़ा रहे है तथा अपराध व भ्रष्टाचार का संरक्षण करने वालों के संग खड़े है।