सपा सरकार में देश की सुरक्षा करने वाले सैनिकों की बच्चियां भी सुरक्षित नहीं: शलभ मणि

सपा सरकार में देश की सुरक्षा करने वाले सैनिकों की बच्चियां भी सुरक्षित नहीं: शलभ मणि

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधो पर घोर चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के सियासी ड्रामे का खामियाजा यूपी की जनता भुगत रही है। ‘सहारनपुर में मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, बरेली में महिला के साथ गैंगरेप, फिरोजाबाद में भी गुंडों ने अबला को बनाया निशाना’ जैसी शर्मनाक घटनाओं से प्रदेश शर्मसार हो रहा है। यहां तक सीमा पर कठिन से कठिन परिस्थितियों में देश की रक्षा करने वाले सैनिक अधिकारियों तक की बेटियां भी सपा सरकार में सुरक्षित नहीं।

श्री त्रिपाठी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार जहाँ एक तरफ अपने सियासी ड्रामे में मगन है तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में मासूम बच्चियों और महिलाओं के साथ बर्बरता की घटनाएँ बेतहाशा बढ़ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले 48 घंटों के दौरान सहारनपुर, बरेली और फिरोजाबाद में महिलाओं और बच्चियों को निशाना बनाया है। सहारनपुर में बदमाशों ने मासूम छात्रा की हत्या कर दी, आशंका ये भी है कि बच्ची के साथ दुराचार भी किया गया।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि इसी तरह बरेली में दवा लेने जा रही महिला को अगवा करने के बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया। फिरोजाबाद में भी एक बच्ची के साथ गैंगरेप की खबरें मीडिया में हैं। इन घटनाओं पर भारतीय जनता पार्टी क्षोभ व्यक्त करती है और इसके लिए सीधे तौर पर समाजवादी पार्टी सरकार को जिम्मेदार मानती है। मौजूदा सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है और चारों तरफ गुंडागर्दी की घटनाएँ देखने को मिल रही हैं। इसी सरकार में बुलंदशहर हाईवे पर माँ-बेटी के साथ गैंगरेप की दुखद और घिनौनी वारदात भी हुई, अफसोस इस बात का है कि इस तरह की दुर्भाग्यपूर्ण वारदातों की पुनरावृत्ति रोकने की बजाय सपा सरकार पारिवारिक झगड़े के ड्रामे में डूबी रही। आम जनता की हिफाजत करने की बजाए पुलिस के बड़े अफसर सपा परिवार की हिफाजत करने में जुटे रहे। जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है। सत्ता के मद में चूर सपा को यह क्यों समझ मेें नहीं आता कि इस तरह की घटनाएं सरकार के माथे पर बदनुमा दाग व कलंक है।