यूपी चुनाव: बसपा की तीसरी सूची जारी

यूपी चुनाव: बसपा की तीसरी सूची जारी

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने अपने 100 उम्मीदवारों की तीसरी सूची भी जारी कर दी है। मायावती ने सभी 403 सीटों में से 87 सीटों पर दलित, 97 सीटों पर मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट दिया है। इसमें ओबीसी को 106 और अगड़ी जाति के 113 उम्मीदवार हैं।

उन्नाव- उन्नाव विधानसभा से सुरेश पाल। भगवन्तनगर से शशांक शेखर सिंह। पुरवा से अनिल सिंह। रायबरेली- बछरावन से श्याम सुन्दर भारती। हरचन्दपुर से मनीष सिंह। रायबरेली से शहबाज खान। सलोन से बृजलाल पासी। सरैनी से ठाकुर प्रसाद यादव। ऊंचाहार से विवेक सिंह।

बाराबंकी- कुर्सी से वी. पी. सिंह। रामनगर से मो. हफीज भारती। बाराबंकी से सुरेन्द्र सिंह वर्मा। जैदपुर से कुमारी मीता गौतम। दरियाबाद से मोहम्मद मुबस्सिर खान। हैदरगढ़ से कमला प्रसाद रावत।

फतेहपुर- जहानाबाद से रामनारायण निषाद। बिन्दकी से सुखदेव प्रसाद वर्मा। फतेहपुर से समीर त्रिवेदी। अयाह-शाह से देव कुमार उर्फ भोले पाल। हुसैनगंज से मोहम्मद आशिफ शेख। खागा से सुनील कुमार गौतम।

प्रतापगढ़- रामपुर खास से अशोक कुमार सिंह। बाबागंज से दयाराम पासी। कुंडा से परवेज अख्तर अंसारी। विश्वनाथगंज से प्रेम आनंद त्रिपाठी। प्रतापगढ़ सदर से अशोक त्रिपाठी। पट्टी से कुवंर शक्ति सिंह। रानीगंज से शकील अहमद।

कौशाम्बी- सिराथू से साईदुर्रब, मंझनपुर से इन्द्रजीत सरोज, चायल से मो. आसिफ जाफरी। फूलपुर- फाफामऊ से मनोज पाण्डेय। सोरांव से गीता पासी। फूलपुर से मोहम्मद मसरूर। प्रतापपुर से मुजतबा सिद्दीकी। हंडिया से हाकिम लाल बिन्द। इलाहाबाद पश्चिम से पूजा पाल। इलाहाबाद उत्तर से अमित श्रीवास्तव।

इलाहाबाद- इलाहाबाद दक्षिण से मासूक खां। मेजा से सुरेन्द्र कुमार मिश्रा। करछना से दीपक पटेल। बारा से अशोक कुमार गौतम। कोरांव से राजबली जैसल।

जालौन- माधौगढ़ से गिरीश अवस्थी। कालपी से छोटे सिंह। उरई से अजय सिंह।

झांसी- बबीना से कृष्णपाल राजपूत, झांसी नगर से सीताराम कुशवाहा। मऊरानीपुर से प्रागी लाल अहिरवार। गरौठा से डॉ. अरुण मिश्रा।