नई दिल्‍ली: अक्षय ने बुधवार को अपनी आने वाली फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' का पहला गाना यूट्यूब पर रिलीज किया है. पागलपन और मस्‍ती से भरे इस गाने में आपको अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी, होली की मस्‍ती करते हुए दिख जाएंगे. अभी तक इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसके बाद अक्षय के फैन्‍स में उनके इस कोर्ट रूम ड्रामा को देखने की ललक बढ़ गई.

अक्षय की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' का गाना 'गो पागल' इंटरनेट पर रिलीज होते ही लोगों को खासा पसंद भी आ रहा है. अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस गाने को रिलीज किया और इसका लिंक शेयर करते हुए लिखा, 'गो पागल, यह हमारी फिल्‍म का पहला गाना है और यह मेरा सबसे पसंदीदा भी है. इस गाने में हुमा कुरैशी और अक्षय कुमार होली खेलते हुए नजर आएंगे.

होली के पागलपन को भी गाने में आप खूब देख पाएंगे. फिल्‍म के इस गाने में आप अक्षय और हुमा समेत लोगों को जिला एवं सत्र न्‍यायालय, लखनऊ में थिरकते हुए दिख जाएंगे.

इस गाने को मंज मसिक और रफ्तार ने लिखा है और रफ्तार और नंदी कौर द्वारा गाया गया है. यह फिल्‍म 2013 में आई फिल्‍म 'जॉली एलएलबी' का सीक्‍वेल है, जिसमें अरशद वारसी ने प्रमुख भूमिका निभायी थी. यह फिल्‍म 10 फरवरी को रिलीज हो रही है.

वीडियो यहाँ देखें