चेन्नई। नोटबंदी के बीच आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय का कालेधन को लेकर संदिग्ध लोगों पर शिकंजा कसता जा रहा है। आज आयकर विभाग ने तमिलनाडु के मुख्य सचिव राममोहन राव के घर पर छापेमारी की। राव तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम के बेहद करीबी माने जाते हैं और प्रदेश के सबसे बड़े नौकरशाह हैं।
आज राव के अन्ना नगर स्थित घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा। हालांकि छापेमारी में कितनी धनराशि और क्या दस्तावेज बरामद हुए हैं, फिलहाल इस बारे कोई जानकारी नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक करीब दो सप्ताह पहले तमिलनाडु में बड़े पैमाने पर आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी हुई थी। इस छापेमारी में 34 करोड़ की नई करेंसी, 106 करोड़ की पुरानी करेंसी और 127 किलो सोना जब्त किया गया था। जांच में शेखर रेड्डी नाम के शख्स का नाम आया था। आयकर विभाग और ईडी के अधिकारियों ने शेखर रेड्डी से लगातार पूछताछ की थी।

सूत्रों के मुताबिक शेखर रेड्डी से जो भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ था, उसी सिलसिले में राममोहन राव के घर ये छापेमारी हुई है। आयकर विभाग को इस मामले में राममोहन राव के खिलाफ कोई बहुत बड़ा सबूत मिला होगा तभी आईटी विभाग ने ये छापेमारी की है।