सुलतानपुर। बीते सप्ताह कूरेभार थानाक्षेत्र के मझवारा गॉव में हुई हत्या मामले में पुलिस अधीक्षक पवन कुमार के निर्देश पर जॉच टीम गठित की गई। जॉच के दौरान हत्या में प्रयुक्त असलहे सहित अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पूंछतांछ किया जिसमें अभियुक्तों ने घटना को कारित करने की बात कबूली। जिस पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया। जिसमें कमला यादव को आर्म्स एक्ट के तहत जेल भेजा गया क्योंकि घटना में इनकी लाइसेंसी बन्दूक का इस्तेमाल किया गया था।

एसपी पवन कुमार ने बताया कि अजीत यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी तथा एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया था। जिसमें पुलिस को अभियुक्तों की तलाश थी। पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी के निर्देश पर गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों में सन्तोष यादव पुत्र रामकिशोर यादव निवासी सेमरातर थाना कूरेभार, सुनील पासी पुत्र रामहरख निवासी मझवारा, पिन्टू उर्फ विकास यादव पुत्र रामबक्श यादव निवासी धौंरही, कमला यादव पत्नी स्व. रामकुमार यादव निवासी मझवारा। जिनके पास से 12 बोर दो नाली बन्दूक व 4 कारतूस दो खोखा, 32 बोर की देशी पिस्टल बरामद किया गया। जिसको पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक पवन कुमार ने कादीपुर में हुई कोषागार से एक करोड़ पन्द्रह लाख रूपए की चोरी मामले में निलम्बित चल रहे दरोगा अनिल सोनकर को कुड़वार थाने का प्रभार सौपा है। कुड़वार थाने के एसओं धनंजय पांडेय को धम्मौर थाने की जिम्मेदारी सौपी है।