नई दिल्‍ली: नए साल में जनवरी में दो बड़ी फिल्‍में 'रईस' और 'काबिल' एक दूसरे से बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ने वाली हैं. लेकिन रिलीज से पहले ही इन दोनों फिल्‍मों के दो आइटंम नंबरों की आपस में टक्‍कर शुरू हो गई है. फिल्‍म 'काबिल' का गाना 'हसीनों का दीवाना' कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है और इस गाने में उर्वशी रौतेला नजर आ रही हैं. पिछले कई दिनों से 'रईस' के आइटम सॉन्‍ग 'लैला ओ लैला' की इंटरनेट पर काफी चर्चा थी क्‍योंकि इस गाने में सनी लियोनी नजर आने वाली हैं. बुधवार को आखिरकार फिल्‍म 'रईस' का यह गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ और इस गाने का इंतजार लाखों फैन्‍स की तरह खुद शाहरुख खान भी करते हुए दिखे.

इस वीडियो के रिलीज होने से कुछ घंटे पहले ही ट्विटर पर सनी लियोनी और शाहरुख खान का अजीब सा रोमांस शुरू हो गया था. सनी ने ट्विटर पर जानकारी दी कि यह गाना आज रिलीज हो रहा है. इस पर जवाब में शाहरुख खान ट्वीट किया ' कब से खामोश हुए हो जाने जहां कुछ बोलो, क्‍या अभी और सितम ढाने को जी चाहता है. अब आ जाओ.' लेकिन इस पर सनी लियोनी भी खामोश नहीं रहीं और उन्‍होंने शाहरुख के ट्वीट का जवाब कुछ इस अंदाज में दिया है. सनी लियोनी ने लिखा, 'थोड़ा और इंतजार करो मेरी जान, जल्‍द ही आ रही हूं मिस्‍टर किंग खान.'

पुरानी फिल्‍म में जहां इस गाने को जीनत अमान ने इस गाने को एक सिंगर के तौर पर गाया था, वहीं इसके रीमेक में सनी लियोनी इसपर थिरकती दिख रही हैं. खबर है कि क्रिसमस और नए साल को ध्यान में रखते हुए सबर्ब होटल ने सनी लियोनी को इस गाने पर लाइव डांस करने के लिए 4 करोड़ रुपये की पेशकश की है.