फेडरल बैंक ने बैंक की ई-कलेक्शन सुविधा के माध्यम से नकदी प्रबंधन सेवाओं के लिए मेसर्स स्पाइस डिजिटल के साथ भागीदारी की है। इस करार पर दस्तखत और अदला-बदली नोएडा में स्पाइस डिजिटल कार्पोरेट आफिस पर किया गया। इस व्यवस्था के अनुसार स्पाइस डिजिटल के 20 हजार से अधिक रिटेल आउटलेट अब अपनी नकद कलेक्शन का संप्रेषण अखिल भारतीय स्तर पर फेडरल बैंक की शाखाओं में कर सकते है। यह आउटलेट की मदद हाजिर पर उनकी रनिंग सीमा फिर से भरने में करेगा, वे झंझटमुक्त होकर ग्राहकों की सेवा जारी रख सकेगे।

स्पाइस डिजिटल लिमिटेड मोबाइल वैल्यू एडेड सर्विसेस (डट।ै), मोबाइल अप्लीकेशंस और इंटरनेट प्रॉडक्टों एवं सेवाओं का एक बाजार अग्रणी है। विगत 14 वर्षो में कंपनी विकसित हुई है और नवीन उत्पाद तथा सेवाएं जैसे कि मोबाइल रेडियो, मिर्ची ऑन मोबाइल (त्ंकपव डपतबीप), और मोबाइल पर धार्मिक तीर्थो से जीवंत फीड के साथ कॉल के दौरान बैकग्राउंड संगीत लेकर आया है।

इस भागीदारी की घोषणा करते हुए मुख्य परिचालन अधिकारी, फेडरल बैंक सुश्री शालिनी वॉरियर ने कहा कि,‘‘ हमारा सशक्त ई कलेक्शन प्लेटफार्म स्पाइस डिजिटल जैसी सहक्रियात्मक भागीदारी को सहयोग करता है, जो दूसरा सबसे बड़ा ई कलेक्शन व्यवस्था है जो आज तक बैंक ने की है। असीम संभावनाओं को ध्यान में रखते हुए हम इस तरह की अधिक कार्पोरेट भागीदारी एवं गठजोड़ करने के लिए दिल्ली और एनसीआर पर अधिक ध्यान दे रहे है।’’