सुलतानपुर। मुस्लिम महिलाआें को इंसाफ दिलाने का दम भरने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहले अपनी पत्नी का इंसाफ करे। अगर जशोदावेन मुस्लिम समाज से ताल्लुक रख रही होती तो उनका भरा पूरा परिवार होता मोदी की नाइन्साफी से उनकी पत्नी आजीवन घुट-घुट कर जीवन व्यतीत कर रही है। यह बाते पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अयूब खान ने पीस पार्टी और निषाद पार्टी की संयुक्त रैली को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पूरा देश मोदी की नीतियों के चलते अपनी गाढ़ी कमाई का पैसा लेने के लिए लाइन में खड़ा है। विदेशों में कालाधन जमा करने वाले चैन की नींद सो रहे है।

गुरूवार को नगर के खुर्शीद क्लब मैदान में पीस पार्टी और निषाद पार्टी की संयुक्त सरकार बनाओं अधिकार पओं रैली में मुस्लिम एवं निषाद समुदाय के अध्यक्ष डा. अयूब खान ने बतौर मुख्य अतिथि सपा-बसपा ,भजपा पर जमकर तलाक को मुददा बनाकर भ्रम फैला रहे है। उनकी चुनावी चाल को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। मुस्लिम महिलाओं को इंसाफ दिलाने की बात करते है। जिन्होनेअपनी पत्नी के साथ ताउम्र नाइंसाफी की हो। शरीअत कानून पर उंगली उठाने वाले मोदी को कौन बताये कि जशोदावेन अगर मुस्लिम होती तो उन्हे तलाक मिल गया होता और वे नया जीवन शुरू कर सकती थी। उनका आज भरा पूरा
परिवार होता। उन्होंने कहा कि मोदी की नीतियों से लोग अपनी खून-पसीने की कमाई के लिए बैंको मे लाइन लगाये खड़े हैं। इस दौरान कई लोगो की मौत भी हो
चुकी हैं और काला धन इकटठा कर हजारों करोड़ रूपया विदेशों में जमा करने वालें अपने घरों में चैन की नींद सो रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में केवल यादवों का ही विकास हुआ है। अबकी बार मुस्लिम किसी के झांसे में नही आयेगा। मुस्लिम और निषाद वोटो के बल पर प्रदेश में पीस पार्टी और निषाद पार्टी अपनी सरकार बनायेगी। जनसभा को सम्बोधित करते हुए विशिष्ट अतिथि निर्बल इंडिया शोषित हमारा आम दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद ने कहा कि 70 वर्षा से विभिन्न राजनैतिक दल मुस्लिम और निषाद वोटो के बल पर सत्ता हासिल की। लेकिन इनके उत्थान के लिए कुछ नहीं किया।

नाम न छापने की शर्त पर कई मुस्लिम धर्म गुरूओ ने कहा कि पीस पार्टी के अध्यक्ष अयूब भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ के पक्के साथी है। इन्हे मुस्लिम और निषादों के दुख दर्द से कोई लेना-देना नही है। चुनाव में भाजपा की मदद करने के लिए यह मुस्लिम हिमायती बन जाते है। ऐसे नेताओ से सावधान रहने की जरूरत है।