नई दिल्ली: दिल्ली में खुदकुशी करने वाले एक पूर्व सैनिक के परिजनों को हिरासत में लेने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक पुलिस अफसर से तीखा सवाल पूछते हुए कहा, क्या आपको शर्म नहीं आती?

मंदिर मार्ग पुलिस थाने में कुर्सी पर बैठे राहुल गांधी पुलिस अफसर से कड़े सवाल कर रहे थे. राहुल के सवालों से असहज यह अफसर कांग्रेस उपाध्यक्ष को यह समझाने की कोशिश कर रहा था कि पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के परिवार से मिलने की कोशिश के दौरान क्यों उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

ग्रेवाल के परिजनों ने आरोप लगाया कि मंदिर मार्ग थाने में लाए जाने से पहले पुलिस ने अस्पताल में उनके साथ बदसलूकी भी की. राहुल गांधी ने पुलिस अफसर से पूछा कि क्या आपको रामकिशन ग्रेवाल के परिवार के लोगों को हिरासत में लेने पर शर्म नहीं आ रही है?

राहुल ने कहा, अगर आप एक पूर्व सैनिक के परिवार को गिरफ्तार कर सकते हैं, तो फिर मुझे भी गिरफ्तार कीजिए. बाद में राहुल गांधी ने उस अफसर से कहा कि कम से कम ग्रेवाल के परिजनों को जाने दिया जाए. उल्लेखनीय है कि ग्रेवाल ने दिल्ली में मंगलवार शाम को वन रैंक वन पेंशन लागू किए जाने की मांग को लेकर खुदकुशी कर ली थी.