नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक टीवी चैनल से खास बातचीत में मायावती ने कहा कि साल 1995 में उनके ऊपर मुलायम सिंह यादव ने हमला करवाया था. मायावती ने सपा और भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया कि दोनों पार्टियां उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिक हिंसा कराने की कोशिश कर सकती हैं.

उत्तर प्रदेश चुनाव में मुस्लिम मतदाताओं और समाजवादी पार्टी के मुस्लिम वोटबैंक पर बात करते हुए मायावती ने कहा कि प्रदेश के मुस्लिम वोटरों की नज़र सपा में चल रही अंदरूनी कलह पर है. ऐसे में वे सपा को वोट नहीं करेंगे, भाजपा की सांप्रदायिक छवि को देखते हुए मुस्लिम वोटरों की कोशिश होगी कि वह सत्ता में न आए. इसलिए इस बार मुस्लिम वोटर्स बसपा का साथ देंगे.

मायावती ने यूपी चुनाव में कांग्रेस की मौजूदगी पर बात करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस कहीं नहीं है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर आरोप लगाते मायावती ने कहा कि वह भी अपने पिता की तरही ही हैं जो हिंसा के लिए युवाओं का इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार ने उनकी सरकार में शुरू की गई योजनाओं के नाम बदल दिए थे.