सैफई। परिवार और पार्टी में मचे घमासान के बीच सैफई पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लोगों के बीच जाकर उनकी शिकायते सुनीं। लेकिन इससे पहले जब पुलिस ने भीड़ को कंट्रोल करने का प्रयास किया तो वहां भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई जिसमें एक बुजुर्ग जख्मी हो गया, जबकि कई अन्य लोगों को भी चोटें आईं। वहां मची भगदड़ में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिनमें कुछ मीडियाकर्मी भी हैं।

इस पूरी धक्का मुक्की में एक बुजुर्ग बुरी तरह घायल हो गए उनके सिर में गहरी चोट आई। बुजुर्ग का नाम बलवीर सिंह बताया जा रहा है। इतना ही नहीं इस पूरे मामले में प्रशासन और पुलिस दोनों की तरफ से भी लापरवाही देखने को मिली।

घायल हुए बुजुर्ग बलवीर सिंह को एक शख्स पीजीआई हॉस्पिटल छोड़ गया। जिसके बाद बलवीर के सिर में टांके लगाकर उन्हें ऐसे ही बाहर भेज दिया गया। उन्हें कोई देखने वाला तक नहीं था और बलवीर हॉस्पिटल के बाहर ही बैठे हुए दिखाई दिए। बलवीर इटावा के उसरा हार के बातगंज के एक कॉलेज में प्रबंधक हैं।

बता दें कि इससे पहले अखिलेश अपने घर पर ही थे और घर पर ही उन्होंने कई लोगों के साथ मीटिंग की थी। अखिलेश की मीटिंग में कई युवा लोग नजर आए जब्कि बुजुर्गों की संख्या कम थी। लेकिन उसके बाद अखिलेश घर के पीछे के गेट से निकलकर गेस्ट हाउस पहुंच गए। इस पूरी मीटिंग और से ये कयास लगाया जा रहा है कि अखिलेश किसी बड़ी प्लानिंग की तैयारी में हैं।