सुलतानपुर। वैसे तो एसपी पवन कुमार अपराधियांे के नजरिए से बेहद सख्त माने जाते है, लेकिन जब वह दीपावली की पूर्व संध्या पर दीपावली मनाने अनाथ बच्चों के बीच पहुंचे तो उनका मोम जैसा दिल लोगो के समझ में आया। मिठाई खिलाई और उनके बीच पटाखे दागे, फिर कानून व्यवस्था का जायजा लेने निकल पड़े। एसपी की यह दरियादिली लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

पुलिस अधीक्षक पवन कुमार बेहद कड़क अधिकारी माने जाते है। यही वजह है कि एसपी के नाम से अपराधियों में भय बरकरार है। इनकी कार्यशैली की वजह से खददरधारियों की बेजा पैरवी भी नही होती। इन्ही सब वजहों से एसपी कड़क मिजाज माने जाते है। शनिवार को पुलिस अधीक्षक पवन कुमार मिठाई और पटाखा के साथ शहर के अमहट स्थित प्रियदर्शनी बाल गृह अनाथ बच्चों के बीच पहुच गये। जहां पर उन्होंने बच्चों को दीपावली की मिठाई खिलाई और उनके साथ पटाखे फोड़े। एसपी को अपने बीच पाकर अनाथ बच्चों के चेहरे पर खुशी दौड़ गयी । यहां से फुर्सत पाकर पुलिस अधीक्षक त्योहार को शांतिपूर्ण निपटाने
के लिए गस्त पर निकल गये। जिलाधिकारी एस.राजलिंगम तथा पुलिस अधीक्षक पवन कुमार ने जनपदवासियों को दीपावली पर्व की बधाई देते हुये उनके सुख समृद्धि की कामना की है। उन्होनें कहा कि प्रकाशपर्व दीपावली सभी के लिये सुख समृद्धि का मार्ग प्रशस्त करे।