लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव, राष्ट्रीय महामंत्री डाॅ0 अनिल जैन के साथ प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल जी राष्ट्रीय मंत्री एवं परिवर्तन यात्रा के प्रदेश संयोजक डाॅ0 महेन्द्र सिंह ने चारों परिवर्तन यात्राओं की समीक्षा की। राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि परिवर्तन यात्राओं का रूट-चार्ट तैयार है। होमवर्क के बाद हम एक्शन को तैयार है। सौ परिवर्तन सारथी युवाओं की टोली प्रत्येक जिले में काम कर रही है।

मीडिया, सोशल मीडिया, प्रचार, विधि एव प्रबन्धन, काॅल सेन्टर की टीमों से अलग-अलग बैठके हुई। बैठक में हर विभाग की समीक्षा की गयी।

राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में परिवर्तन के लिए जनता तैयार हैं और भाजपा की चारों परिवर्तन यात्राऐं प्रदेश में परिवर्तन की जनभावना को शब्द देने का काम करेगी। 5 नवम्बर से प्रारम्भ होने वाली परिवर्तन यात्राओं की तैयारियां पूर्ण हो चुकी है। यात्रा मार्ग में होने वाली जनसभाओं की तैयारियंां पूरी की जा चुकी है। केन्द्रीय नेताओं और प्रदेश के नेताओं को परिवर्तन यात्राओं और जनसभाओं में जाने के लिए सूची तैयार हो रही है। प्रचार की तैयारियां भी पूर्ण हो चुकी है। उत्तर प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन की संवाहक परिवर्तन यात्राऐं विजय यात्रा साबित होगी।

राष्ट्रीय मंत्री एवं परिवर्तन यात्रा संयोजक डाॅ0 महेन्द्र सिंह ने कहा कि परिवर्तन यात्राओं को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित है और सपा-बसपा के गुण्डा-माफिया और भ्रष्ट ंगठबंधन को समाप्त करने को संकल्पित है।
प्रदेश मंत्री व प्रदेश सहसंयोजक परिवर्तन यात्रा देवेन्द्र सिंह को सहारनपुर से शुरू होने वाली यात्रा की जिम्मेदारी सौपी गई। झांसी से प्रारम्भ होने वाली परिवर्तन यात्रा की जिम्मेदारी प्रदेश मंत्री, प्रदेश सहसंयोजक सुरेश अवस्थी सम्भालेंगे। प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र सिंह को सोनभद्र से प्रारम्भ होने वाली परिवर्तन यात्रा का जिम्मा सौपा गया और प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह बलिया की परिवर्तन यात्रा की तैयारियों को पूर्ण कराऐंगे। इसके साथ ही प्रदेश कार्यालय समन्वयक प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता, कार्यालय व्यवस्था अजीत सिंह, प्रचार की जिम्मेदारी प्रदेश मंत्री गोबिन्द नारायण शुक्ला, सामग्री वितरण के लिए निखलेश सिंह, प्रोटोकाॅल व स्वागत की जिम्मेदारी अतुल अवस्थी, प्रशासनिक जिम्मेदारी राकेश श्रीवास्तव, विधि के लिए प्रशान्त सिंह अटल, मीडिया की जिम्मेदारी हिमांशु दुबे, काॅल सेन्टर अंकित सिंह चन्देल, सोशल मीडिया जितेन्द्र जगत, प्रवासी कार्यकर्ता यात्रा सार्थी की जिम्मेदारी आशीष शास्त्री को सौपी गई।

बैठक में प्रतीक त्यागी, आनन्द पाण्डेय, एस एन पाण्डेय, राकेश श्रीवास्तव, पंकज बोस चारों यात्राओं का काम देख रहे कार्यकर्ताओ की तौर पर उपस्थित रहे।
इसके साथ ही क्षेत्रीय परिवर्तन यात्रा संयोजक एवं सह संयोजकों के साथ प्रदेश मुख्यालय में परिवर्तन यात्राओं के सभी विभागों के प्रमुख भी बैठक में उपस्थित रहे।