भारत की प्रीमियर अंतर्राष्ट्रीय विमानन सेवा, जेट एयरवेज भारत और सार्क एवं खाड़ी देशों के बीच कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए तैयार है। 30 अक्टूबर 2016 से प्रभावी इसके नये शीतकालीन शेड्युल के अनुसार, जेट एयरवेज मुंबई और नई दिल्ली से काठमांडु के लिए अतिरिक्त फ्रिक्वेंसीज जोड़ेगा। साथ ही, यह कोझिकोड और शारजाह के बीच हाल ही में घोषणा की गई दैनिक उड़ान के अलावा तिरूवनंतपूरम से दुबई और दोहा के लिए दैनिक उड़ानों के साथ केरल से खाड़ी देशों के लिए अपनी कनेक्टिविटी भी काफी मजबूत करेगा।

मेहमानों के लिए भारी विकल्प, सुविधा एवं लचीलेपन के अलावा, काठमांडू और खाड़ी देशों के लिए अतिरिक्त उड़ानों से जेट एयरवेज के विस्तृत घरेलू नेटवर्क और आगे के अन्य अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों के लिए पारगमन अधिक तीव्र, बाधारहित हो सकेगा और समझदार अतिथियों के लिए पसंदीदा कैरियर के रूप में इसकी स्थिति मजबूत होगी।

मुंबई – काठमांडु के बीच दूसरी दैनिक सेवा की शुरूआत से इन दो शहरों के बीच इसकी मौजूदा क्षमता दोगुनी हो जायेगी। इसी तरह, तीसरी नई दैनिक सेवा के शुरू हो जाने से काठमांडु औार नई दिल्ली के बीच भी क्षमता बढ़ जायेगी।

इन उड़ानों को शामिल किये जाने और 140 साप्ताहिक उड़ानों के साथ जेट एयरवेज को बांग्लादेश एवं श्रीलंका जैसे देशों सहित सार्क क्षेत्र के लिए अपनी कनेक्टिविटी बढ़ाने में मदद मिलेगी।

मुंबई – काठमांडु के बीच नई सेवा – उड़ान संख्या 9ॅ 250, 0815 बजे मुंबई से उड़ान भरेगी और 1110 बजे (स्थानीय समय) पहुंचेगी। वापसी उड़ान संख्या 9ॅ 249, 1210 बजे (स्थानीय समय) काठमांडु से उड़ान भरेगी और 1450 बजे मुंबई पहुंचेगी। यह सुविधाजनक घरेलू कनेक्टिविटी प्रदान करेगी।