रामगोपाल ने सभी आरोपों से किया इनकार, मुलायम ने बुलाई आपात बैठक

लखनऊ: यूपी सरकार के मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने के कुछ घंटों बाद शिवपाल यादव मीडिया के सामने आए और कहा कि उन्हें साजिश का शिकार बनाया गया है। उन्होंने रामगोपाल यादव को भ्रष्ट बताते हुए उन पर आरोपों की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि रामगोपाल सीबीआई जांच से बचने के लिए इस तरह की साजिश कर पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं और सीएम अखिलेश इसे समझ नहीं रहे हैं।

शिवपाल ने कहा कि रामगोपाल बीजेपी से मिले हुए हैं। वह मेरे खिलाफ हमेशा साजिश करते रहे हैं। रामगोपाल के बेटे-बहू घोटाले में फंसे हुए हैं। इन्हीं को सीबीआई से बचाने के लिए उन्होंने बीजेपी के बड़े नेताओं से तीन बार मुलाकात की थी। उन्होंने एक तानाशाह की तरह काम किया है और वह भ्रष्ट हैं। उन्होंने पार्टी को कमजोर करने का काम किया है और अपना भला करने के लिए मुलायम सिंह के नाम का इस्तेमाल किया है।

शिवपाल ने कहा कि उन्हें अपने दिमाग का इस्तेमाल पार्टी को आगे बढ़ाने में करना चाहिए था। मुलायम सिंह से सलाह करने के बाद मैं रामगोपाल यादव को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल रहा हूं। उन्होंने कहा कि रामगोपाल तिकड़म करते रहे हैं। उनकी वजह से ही महागठबंधन टूटा था। वह किसी के सगे नहीं हैं।

उधर दिल्ली में राम गोपाल यादव ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों से इनकार किया है ।
इसी बीच मुलायम सिंह यादव ने पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की आपात बैठक तालाब की है जो शाम 5:30 होगी । ऐसा लग रहा है इस बैठक में पार्टी मुखिया कोई बढ़ी घोषणा कर सकते हैं ।