लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी के विधानसभा चुनाव अगले वर्ष फरवरी में ही होने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जल्दी विधानसभा चुनाव चाहते हैं तो मैं भी इसके लिए तैयार हूं।

।रविवार को लोक भवन सभागार में आयोजित पुस्तक विमोचन समारोह में लगातार नारेबाजी कर रहे उत्साहित कार्यकर्ताओं से मुखातिब होकर मुख्यमंत्री ने कहा कि अब शायद पांच महीने का भी समय नहीं है। पहले उन्होंने कहा था कि कार्यकर्ता पांच महीने मेहनत कर लें तो उन्हें फिर से पांच साल की सरकार मिल जाएगी लेकिन अब समय कम है। उनके नारे तभी अच्छे लगेंगे जब अगली बार भी सरकार बनेगी।

मुख्यमंत्री ने पूर्ववर्ती बसपा सरकार को पत्थर वाली सरकार बताया। साथ ही नाम लिए बगैर बसपा प्रमुख मायावती को फिर से बुआ कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा-उन्हें लगता है कि मेरे बुआ कहने से उनका वोट भी हमारे पास आ जाएगा। फिर नाम लिए बगैर ही उन्होंने मोदी सरकार को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा-एक पार्टी अच्छे दिन लाने के नाम पर सत्ता में आई थी। उन लोगों ने अभी तक एक भी अच्छा काम किया हो तो बताओ?

उनकी जन-धन योजना में सबसे ज्यादा खाते यूपी ने खोलवाए लेकिन किसी को कोई लाभ नहीं मिला, जबकि प्रदेश सरकार ने 55 लाख लोगों के खाते खोलवाकर समाजवादी पेंशन योजना का लाभ दिया।