पे-टीवी उद्योग में नवोन्मेषी सेवाएँ मुहैया करने वाले टाटा स्काई ने हाल में संपन्न मुम्बई फिल्म फेस्टिवल की आलोचनात्मक नजरिए से प्रशंसित चुनिंदा फिल्में दिखाने की घोषणा की है। इन फिल्मों को नई सेवा – ‘टाटा स्काई मुम्बई फिल्म फेस्टिवल‘ के माध्यम से टाटा स्काई के सभी उपभोक्ताओं के लिए विशिष्ट रूप से उपलब्ध कराया जायेगा।

इन फिल्मों का चुनाव ‘जियो मामी मुम्बई फिल्म फेस्टिवल विद स्टार‘ टीम के सहयोग से किया गया है जिन्हें इस तरह के दर्शनीय फिल्मों के निर्माण संबंधी विभिन्न पहलुओं की गहरी जानकारी है। यह विशिष्ट सेवा एसडी एवं एचडी दोनों श्रेणी में 7 अक्टूबर 2016 से चैनल नंबर 302 और 303 पर उपलब्ध होगी। इसके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है।

इस नई पहल के बारे में टाटा स्काई के चीफ कंटेंट ऐंड बिजनेस डेवलपमेंट ऑफिसर, पाओलो एगोस्टिनेली ने कहा कि, ”हमारा उद्देश्य अपने फिल्मप्रेमी ग्राहकों के लिए विशिष्ट एवं अनूठी फिल्में प्रस्तुत करना है। साथ ही हम भारत के इस सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित टैलेंट को व्यापक दर्शक समूह तक भी पहुँचाना चाहते हैं। हमने अपने दर्शकों के लिए मुम्बई फिल्म फेस्टिवल के पिछले कुछ संस्करणों में प्रदर्शित फिल्मों से कुछ लोकप्रिय एवं कुछ अप्रचलित रत्नों का बड़ी सावधानी से चुनाव किया है।“