भारत के बढ़ते स्नैक्स बाजार और फ्लेगशिप ब्राण्ड प्रताप स्नैक्स ने भारत के सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड सेलिब्रिटी सलमान खान को अपने ब्राण्ड एम्बेसेडर के रूप में साइन किया है।
बॉलीवुड के इस मेगा स्टार को हाल ही में अपनी फिल्म सुल्तान को अपार सफलता मिली है, अब वे स्वदेश में विकसित ब्राण्ड पॉटेटो चिप्स एवं अन्य स्नैक्स खाते दिखेंगे साथ ही उनके फिल्मी उपनाम चुलबुल पाण्डे के नाम से बनी नमकीन और देश में बहुत ही पसंदीदा यलो डायमण्ड स्नैक चुलबुल(चटपटी स्टिक्स) के साथ नजर आएंगे।
इस मौके पर सलमान ने कहा कि ‘‘मैं प्रताप स्नैक्स के संस्थापकों से मिला और उनकी छोटी सी शुरूआत से लेकर भारत के सबसे बड़े स्नैक्स कम्पनी ‘‘मेक इन इण्डिया‘‘ तक की यात्रा के बारे में जाना। यलो डायमण्ड्स स्नैक्स अब भारतीय ग्रहकों के लिए नाश्ते का एक अच्छा विकल्प बन चुके हैं और अब यह ग्लोबल जॉयन्ट बनने की ओर अग्रसर है। यह खुशी की बात है कि मैं प्रताप स्नैक्स के साथ यलो डायमण्ड के ब्राण्ड एम्बेसेडर के रूप में जुड़ा हूं।‘‘

अरविंद मेहता, अपूर्व कुमार और अमित कुमार संस्थापक प्रताप स्नैक्स ने इस अवसर पर कहा कि ‘‘ हम सलमान खान के हमेशा से प्रशंसक रहे हैं, और आज उन्हें अपना ब्राण्ड एम्बेसेडर के रूप में पाकर यूं लगता है मानो हमारा सपना साकार हो गया। सलमान खान हमारे लिए बिल्कुल उपयुक्त एम्बेसेडर हैं वे आदर्श हैं तथा पूरे भारत में यलो ब्राण्ड की उनके द्वारा अपील हमारे प्रयास को बल देगी। वह विशिष्ट वर्गों और आम जनता के व्यक्ति हैं उसी प्रकार यलो डायमण्ड ब्राण्ड जिस प्रकार सभी के लिए हैं। हमें सलमान खान के साथ जुड़ कर काफी खुशी हो रही है जिन्होंने पैसा वसूल जैसी ब्लॉक बस्टर हिट दी जो आपके दिलों में आज भी बरकरार है। ‘‘दिलदार हैं हम‘‘ हमारे ब्राण्ड की फिलोसॉफी रही है, हम सलमान से प्रेरित है ंऔर हमारा उनके प्रति स्नेह लगातार बना रहेगा।