महिंद्रा ऐंड महिंद्रा टू व्हीलर्स लिमिटेड (एमटीडब्ल्यूएल), जो कि 17.8 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले महिंद्रा समूह का हिस्सा है, ने आज महिंद्रा गस्टो 110 के विशेष संस्करणों – ‘पैसिफिक मैट ब्ल्यू’ और ‘क्रिमसन मैट रेड’ को खास तौर पर लॉन्च किया। भारत के सबसे बड़े मोबाइल भुगतान एवं वाणिज्यिक प्लेटफॉर्म पेटीएम पर मात्र 5,000 रु. की आरंभिक बुकिंग राशि पर इसकी प्री-बुकिंग की जा सकती है।
आगामी त्योहारी मौसम के मिजाज को देखते हुए, ये आकर्षक सीमित संस्करण स्टाइलिश महिंद्रा गस्टो रेंज को और अधिक लुभावना बनायेंगे। उनके इंटीरियर पर मटमैले रंग के बिल्कुल नये पैनल भी लगे होंगे, जो गस्टो को प्रीमियम फील देंगे ।
महिंद्रा टू व्हीलर्स लिमिटेड के वरिष्ठ महाप्रबंधक – बिक्री, विपणन एवं उत्पाद प्लानिंग, श्री नवनीत मल्होत्रा ने कहा, ‘‘आवश्यकतानुसार ऊंचाई बढ़ाने-घटाने की नई खूबी और कई अन्य विशेषताओं एवं दमदार प्रदर्शन वाले महिंद्रा गस्टो को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही रूप से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। हम ग्राहकों के लिए उनकी सुविधानुसार अपने उत्पादों को उनके लिए उपलब्ध कराते हुए ई-कॉमर्स को अपनाने में आगे हैं। इसके साथ ही, हम हमारे पसंदीदा ई-कॉमर्स पार्टनर पेटीएम के साथ मिलकर मात्र 5,000 रु. पर गस्टो के विशेष संस्करण के लिए एडवांस बुकिंग प्लान शुरू कर रहे हैं।’’