बहराइच: आल इण्डिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने चाचा-भतीजे के बीच छिड़े विवाद को सपा नाटक कम्पनी का नाटक बताया है। उन्होंने कहा कि कुर्सी के लिए यूपी में हो रहे इस नाटक को मैं क्या कहूं।

कैसरगंज क्षेत्र के वजीरगंज बाजार में रविवार को आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि यूपी में 27 वर्षों से सभी पार्टियां मुसलमानों को धोखा दे रही हैं। सपा के शासनकाल में मुसलमान जहन्नुम की जिन्दगी जीने को मजबूर हैं। मुस्लिम एकजुट होगा तभी यूपी के हालात बदलेंगे। समाजवादी पार्टी ने सिर्फ और सिर्फ अपनी व परिवार की जिन्दगी संवारी है।

उन्होंने कहा कि मुसलमानों को पहले कांग्रेस सरकार ने धोखा दिया। नरसिम्हा राव के प्रधानमंत्री काल में बाबरी मस्जिद की शहादत हुई। कल्याण सिंह की नाक के नीचे यह मामला होता रहा और वह आराम फरमाते रहे। इसके बाद मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वे मुसलमानों के हितैषी हैं। उन्हें मुस्लिम समझो। हमने उन पर भी भरोसा किया। सन 2007 में गुजरात की जमीन पर जब खून की होली खेली जा रही थी। उस समय हमारी ओर से चुनी गई किसी भी पार्टी का कोई भी नेता मुसलमानों का दर्द किसी से कहने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था।