मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले में सोमवार को यात्रियों से खचाखच भरी एक बस तालाब में गिर गई. बस में सवार अधिकांश लोगों के मरने की आशंका है। अभी तक 32 शव को बरामद किया गया है। सागर ट्रेवल्स की बस मधुबनी से सीतामढ़ी जा रही थी। घटना में करीब एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी भी हुए हैं। बस में करीब 60 से 70 लोग सवार थे। बस गहरे पानी में डूबी हुई है, इस वजह से इस हादसे में किसी भी यात्री के बचने की संभावना ना के बराबर मानी जा रही है.

दुर्घटना के बाद राहत व बचाव कार्य में प्रशासन की सुस्ती को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश दिखा. मौके पर पहुंचे बड़े अधिकारियों और पुलिसवालों को उग्र ग्रामीणों ने पथराव कर खदेड़ दिया, जिसके बाद अधिकारियों ने कुछ दूर जाकर शरण ली.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुंदरपुर टोला गांव में करीब 11 बजे बस तालाब में जा गिरी. बताया जा रहा है कि चालक के नियंत्रण खो देने के कारण यह हादसा हुआ. पानी से लबालब तालाब में बस पूरी तरह डूबी हुई है. यहां तक कि बस ऊपर से नजर भी नहीं आ रही है. राहत और बचावकार्य जारी है. प्रशासन दो जेसीबी की मदद से बस को निकालने की कोशिश में जुटी हैं.