लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने समर्थकों से पार्टी से इस्तीफ़ा न देने की अपील की है ।
अखिलेश ने पार्टी कार्यकर्ताओं को जारी अपील में कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह द्वारा लिए गए फैसले का सम्मान करना पार्टी के प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता की सर्वाेच्च जिम्मेदारी है। इसके मद्देनजर उन्होंने अपील की है कि कोई भी पार्टी पदाधिकारी अथवा कार्यकर्ता न तो प्रदर्शन करे और न ही अपने पद से इस्तीफा दे।
अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य मंे विधान सभा चुनाव नजदीक हैं। पार्टी के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्र के मतदाताओं से नियमित सम्पर्क कायम रखते हुए लोगों को समाजवादी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दें। उन्होंने भरोसा जताया कि जनता के समर्थन, समाजवादी सरकार की उपलब्धियों तथा पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत से समाजवादी पार्टी आगामी विधान सभा चुनाव में दोबारा जीत हासिल करेगी।
गौरतलब है कि पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव द्वारा आज अखिलेश यादव के करीबी सात लोगों को पार्टी से निष्काषित कर दिया है, इनमें तीन MLC और चार युवा संगठन के उच्च पदाधिकारी हैं और इन लोगों के निष्कासन के बाद पार्टी युवा नेताओं और कार्यकर्ताओं के इस्तीफे का सिलसिला शुरू हो है।