नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी में मचे घमासान और खुद पर लगातार हो रहे हमले पर आज अमर सिंह ने चुप्पी तोड़ी। अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह ने सारी स्थिति साफ कर दी है। अमर ने सीएम अखिलेश और उनका खुलकर समर्थन करने वाले रामगोपाल यादव को लेकर सवालों का भी जवाब दिया।
अमर ने कहा कि जब मुलायम जी ने स्थिति स्पष्ट कर दी है तो उनसे बड़ा कौन है। मेरे पास जो कुछ भी है सब उन्हीं का दिया हुआ है। जो भी मुलायम जी से संबंधित है अगर वो मुझे प्रताड़ित भी करे तो मैं पूछ लूंगा आप ठीक हैं। मुलायम जी की बात का सम्मान सब करते हैं मैं भी करता हूं।

अमर सिंह ने कहा, मुलायम जी के दिल में मेरा स्थान है मैं उनकी कसौटी पर खरा उतरना चाहता हूं। अखिलेश को जानता हूं सीएम को नहीं। मैं उसके विरुद्ध नहीं जा सकता। जब मुलायम जी ने स्पष्टीकरण दे दिया है तो मेरा बोलना ओछापन है। रामगोपाल यादव के तीखे हमलों पर अमर ने कहा, बोलते रहिए आप, किसने रोका है आप को, मुझे चुप्पी पसंद है। मैं पैसा देकर ये प्रयास करुंगा कि मैं ना छापा जाऊं और न दिखाया जाऊं, अगर कोई ऐसी एजेंसी है तो बताएं।

बता दें कि सपा में दो दिन चले घमासान की असली वजह अमर सिंह को बताया जा रहा था। अखिलेश और रामगोपाल ने उन्हें बाहरी आदमी बताया।