30 सितंबर से पहले बुक करें और अपने साथी के लिए पायें 50 प्रतिशत तक की छूट

भारत में महाराष्ट्र पर्यटन विकास निगम (एमटीडीसी) के आउटसोस्र्ड पार्टनर, काॅक्स ऐंड किंग्स द्वारा परिचालित पुरस्कृत लग्जरी ट्रेन, डेक्कन ओडिसी ने भारत में रह रहे भारतीय नागरिकों के लिए अपने विशेष कंपैनियन आॅफर की घोषणा की है। यह घोषणा अक्टूबर 2016 से शुरू हो रही नयी यात्राओं के लिए की गई है। केबिन बुक करें और अपने साथी के लिए 50 प्रतिशत छूट पायें। इस बार आप स्वयं को भरपूर आनंद उठाने का मौका दे सकते हैं। प्रतिष्ठित प्रतीकों, भारत के वास्तुशिल्पीय आश्चर्यों, विश्व विरासत स्थलों को घूमें-फिरें और राॅयल किचेन के सेक्रेट रेसिपीज का आनंद लें।
डेक्कन ओडिसी की 1 अक्टूबर, 2016 से अनूठी यात्राएं शुरू हो जायेंगी और कुछ सबसे शानदार जगहों को देखा जा सकेगा। यह आॅफर 16 जून से 30 सितंबर, 2016 तक की गई बुकिंग्स पर लागू है। भारत में रह रहे भारतीयों के अलावा, कार्य या रेजिडेंट परमिट वाले विदेशी राजनयिक या अप्रवासी भारतीय भी इस आॅफर का लाभ उठा सकते हैं।
यह ट्रेन विश्वस्तरीय सुविधाओं के साथ अपनी सर्वोत्तम सेवाओं से सुसज्जित है। आधुनिक दौर के यात्रियों या पर्यटकों की इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए इसे नये तरीके से तैयार किया गया है। ‘अद्भुत भारत‘ की झलक लेते हुए इसके सफर का आनंद लिया जा सकेगा। यह ट्रेन उन महत्वपूर्ण जगहों पर रूकेगी, जिनका ऐतिहासिक महत्व है और जहां विविधतापूर्ण संस्कृतियांे का सम्मिश्रण है। डेक्कन ओडिसी का प्रत्येक सफर भारत की विविधता, खूबसूरत जगहों और अनन्त परंपराओं को देखने, जानने समझने का सफर होगा।