महिन्द्रा समूह की इकाई महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा ने आज बताया कि उसके छोटे वाणिज्यिक वाहन ‘‘जीतो‘‘ 8 ट्रकों की माॅड्यूलर रेंज ने लांच होने के केवल एक वर्ष की अवधि में ही 20 प्रतिशत बाजार भागीदारी प्राप्त करने में सफलता प्राप्त की है। जीतो की पहली वर्षगांठ तथा ग्राहक केन्द्रित पहलों के मद्देनजर कम्पनी ने एक एक्सचेंज आॅफर की पेशकश दी है जिसमें 20,000 रुपए तक की छूट का प्रावधान है। जीतो भी दो साल अथवा 40,000 किमी (जो भी पहले हो) की वारंटी के साथ पेश किया जा रहा है।
जून 2015 में लांच किए गए जीतो ने सफलता पूर्वक महिन्द्रा को छोटे वाणिज्यिक वाहन सेगमेंट में एक लीडर के रूप में स्थापित कर दिया है। इसके अलावा यह सर्वोत्कृष्ट उत्पाद प्रदर्शन, न्यूनतम रख रखाव, अपनी श्रेणी में श्रेष्ठतम माइलेज तथा 30 प्रतिशत अधिक आय संभावनाओं के साथ पेश किया गया है। जीतो ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वियों से अधिक स्थान हासिल किया है।
इस अवसर महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी (आॅटोमोटिव्ह) प्रवीण शाह ने कहा ‘‘महिन्द्रा में हमारा हमेशा से यही मानना रहा है कि ग्राहक केन्द्रित, शीर्ष श्रेणी के उत्पाद पेश किए जाएं और जीतो ने सफलता पूर्वक इस वादे को पूरा किया है। यह अपनी श्रेणी में एक परिवर्तनकारी उत्पाद साबित हुआ है, जीतो ने 2 टन से कम एलसीवी सेगमेंट में हमारी बाजार भागीदारी बढ़ाने में मदद की है, इसके साथ ही हमें छोटे वाणिज्यिक वाहनों श्रेणी में लीडर बना दिया है। इसके अलावा हम अपने ग्राहकों से मिलने वाली प्रतिक्रियाओं से काफी खुश हैं क्यों कि उन्होंने जीतो के स्टाइल, पिकअप, ईंधन बचत, उच्च आय की संभावनाओं तथा अपनी श्रेणी में इसे श्रेष्ठ बताया है। इसक आगे भी हम अपने ग्राहकों की जीवन मंें प्रगति के लिए हमेशा भागीदार बने रहेंगे और इसी सोच के साथ जीतो की पहली वर्षगांठ का आयोजन किया जा रहा है।