युवा और सुंदर अदाकारा मावरा हुसैन, देशी गर्ल की छवि से थोड़ी अलग लगने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की प्रशंसक हैं। मावरा को आजकल जिन्दगी पर प्रसारित हाने वाले धारावाहिक- “मैं बुशरा” में बुशरा की भूमिका में देखा जा रहा है। उन्होंने इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड में कदम रखा था। युवा अभिनेत्री उस दौर से प्रियंका का अनुकरण कर रही हैं, जब उन्होंने मिस वल्र्ड का खिताब जीता था, और वह इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के आत्मविश्वास से बेहद प्रभावित हैं, और उनकी तरह ही खुद के लिए उच्च लक्ष्यों को तय करने में विश्वास रखती हैं।
प्रियंका चोपड़ा के प्रति अपने लगाव के बारे में मावरा हुसैन कहती हैं, “प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में मेरी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री हैं। जब प्रियंका ने मिस वल्र्ड का खिताब जीता था, उस वक्त मैं 8 साल की थी और मैंने अपनी माँ को कहा कि मैं आगे चलकर प्रियंका चोपड़ा की तरह बनना चाहती हूँ। बडे होते हुए, मुझे उन महिलाओं पर हमेशा गर्व होता है, जिन्होंने उपलब्धि हासिल की है।”
मावरा प्रियंका चोपड़ा से अत्यंत प्रभावित हैं और बिल्कुल प्रियंका की तरह वह दोनों देशों के बीच अपने करियर को संतुलित करने की कोशिश कर रही हैं। बॉलीवुड में उनके अगले फिल्म के आने तक मावरा के प्रशंसक उन्हें “मैं बुशरा” में बुशरा की भूमिका निभाते हुए देख सकते हैं। मावरा इस नाटक में नासिर (वसीम अब्बास) की बेटी की भूमिका में हैं, जिन्हें केवल पुत्र प्राप्ति की इच्छा है। बुशरा एक ऐसे परिवार की लड़की है, जो बेटियों से ज्यादा बेटों के महत्व में विश्वास रखता है। बुशरा और उसकी बहनें अनजाने में इस मानसिकता की शिकार होती हैं। बुशरा लगातार इस मानसिकता को दूर करने और स्वयं को परिवार के योग्य साबित करने के लिए प्रयासरत रहती है। बुशरा उच्च लक्ष्यों को तय करने और बिना रुके उसे पाने में विश्वास रखती है, लेकिन उसका परिवार ही उसकी सफलता के रास्ते में बाधा बन जाता है। अपने विरुद्ध इस प्रकार के पूर्वाग्रहों के बावजूद, बुशरा हमेशा कुछ अलग तरीके से उन लोगों की मदद करने के लिए आगे आती है, जिन्हें वह प्यार करती है, और इसमें अक्सर उसे अपनी इच्छाओं का बलिदान करना पड़ता है।