मुंबई। दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि वह फिल्मों में अभिनय कर सकती हैं लेकिन उनका बॉलीवुड में प्रवेश करने का कोई इरादा नहीं है। महिला युगल की दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी सानिया के जीवन पर संभावित फिल्म को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं। यह पूछने पर कि क्या वह भविष्य में वह फिल्मों में अभिनय करेंगी, सानिया ने कहा कि मुझे यकीन है कि मैं कर सकती हूं, मैं इसे लंबे समय से जानती हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं यह करने वाली हूं।
सानिया की आत्मकथा ‘ऐस अगेंस्ट ऑड्स’ का विमोचन बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने रविवार रात किया। 29 साल की इस टेनिस खिलाड़ी ने इन खबरों से इनकार किया कि फराह खान उनके जीवन पर फिल्म बना रही हैं। इस बारे में पूछने पर सानिया ने कहा कि नहीं, ऐसा कुछ नहीं है। फराह मेरी करीबी मित्रों में से एक है, लोगों ने कल्पना कर ली कि वह मेरे उपर फिल्म बना रही हैं क्योंकि वे हमें हमेशा साथ देखते हैं।
फिल्मों में काम करने के सवाल पर सानिया ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा! महिला युगल की दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी सानिया के जीवन पर संभावित फिल्म को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं।
सानिया ने कहा कि लेकिन मुझे लगता है कि हमारे जीवन में कभी इस पर गंभीर चर्चा नहीं हुई और हम देखेंगे कि फराह होगी या कोई और। अगर फिल्म बननी है तो यह बनेगी या नहीं बनेगी। फिलहाल कुछ भी तय नहीं है। सानिया ने हालांकि कहा कि फिल्म में उनका किरदार निभाने के लिए उन्होंने परिणीति चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी कुछ अभिनेत्रियों के नाम सुझाए हैं।