लखनऊ: आम आदमी पार्टी के सप्रू मार्ग प्रदेश कार्यालय पर प्रेस वार्ता में प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि आम आदमी पार्टी राजनीतिक बदलाव की बयार इस देश में लेकर आई है। इसी कड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार 17 जुलाई से “Talk to AK” कार्यक्रम के माध्यम से देश की जनता से जुडने जा रहे हैं। जनता की इच्छा को राजनीति में सर्वोपरि मानने वाले अरविंद केजरीवाल अपने इस कार्यक्रम में जनता के चुने मुद्दों पर जनता के सवालों के जवाब देंगे। जनता अपनी बात अरविंद केजरीवाल तक अनेक माध्यमों से पहुंचा सकती है, जैसे कि वेबसाईट -www.talktoak.com, 011-23392999 (17 जुलाई, सुबह 11 बजे) पर फोन करके, 8130344141 पर SMS भेजकर, ट्विट हैंडल @talktoak_ द्वारा, फेसबुक पेज https://www.facebook.com/TalkToAKके माध्यम से।

विचारों की विविधता में यकीन रखने वाले अरविन्द केजरीवाल ने अपने इस कार्यक्रम का प्रारूप भी ऐसा रखा है कि चर्चा का मुद्दा जनता ही तय करेगी। अरविन्द केजरीवाल के इस कार्यक्रम में एकतरफा भाषण के बजाय जनता से संवाद के रास्ते को चुना गया है, जो कि कार्यक्रम में जनता की भागीदारी सुनिश्चित करेगा।

17 जुलाई रविवार को होने वाले इस कार्यक्रम के पहले संस्करण को लेकर बेहद उत्साह है, और देश विदेश से आने वाले सवालों की बड़ी तदाद अभी से दिखाई दे रही है।

जिला मीडिया प्रभारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सप्रू मार्ग प्रदेश कार्यालय पर भी 17 जुलाई, सुबह 11 बजे से उपरोक्त तकनीकी साधनों के माध्यम से अरविन्द केजरीवाल से जनता का संवाद कराया जायेगा ।