लखनऊ : योग गुरू बाबा राम देव को अपना पूरा समर्थन देते हुए पूरे उत्तर प्रदेश में उनके द्वारा तैयार किये जाने उत्पादों के लिए फैक्ट्रियां लगाये जाने की अनुमति प्रदान करने की घोषणा करने से समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की अन्दरखाने मिलीभगत अब खुलकर सामने आ गयी है।
उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व एमएलसी हाजी सिराज मेंहदी ने आज जारी बयान में कहा कि मुसलमानों के बल पर प्रदेश में सत्ता पर काबिज होने का दावा करने वाले समाजवादी पार्टी के मुखिया श्री मुलायम सिंह यादव एवं मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव द्वारा कल बाबा राम देव के स्वागत में जिस तरह बांछे फैलाकर उनके कसीदे गढ़े गये और बाबा रामदेव को प्रदेश में फैक्ट्रियां लगाने का आफर देने से यह साफ हो गया है कि समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी का जो छिपा एजेण्डा था वह जनता के सामने आ गया है। समाजवादी पार्टी के इस कदम से यह साबित होता है कि समाजवादी पार्टी आगामी विधानसभा विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी से मिलकर लड़ने की तैयारी में है।
श्री मेंहदी ने कहा कि बड़े ही आश्चर्य की बात है कि यह सब खेल खुलेआम हो रहा है और खुद को मुसलमानों के मसीहा कहलाने वाले मो0 आजम खां साहब खामोश हैं। बेबाक बात करने वाले श्री आजम खां साहब से कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे पर अपनी राय देने की सलाह देती है।
श्री मेंहदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के इस कदम से प्रदेश के अल्पसंख्यकों विशेषकर मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को गहरा अघात पहुंचा है। प्रदेश का अल्पसंख्यक समुदाय आने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी को इसका जवाब अवश्य देगा