वर्ल्ड कप 2015: बांग्लादेश-ऑस्ट्रेलिया मैच रद्द, अंक बटें

वर्ल्ड कप 2015: बांग्लादेश-ऑस्ट्रेलिया मैच रद्द, अंक बटें

ब्रिस्बेन। वर्ल्ड कप 2015 में ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच ग्रुप बी का मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया है। पिछले कुछ दिनों से यहां पर तूफान मंडरा रहा था और मैच होने पर संदेह बना हुआ था जो शनिवार को सच हो गया। सुबह से ही बारिश का दौर जारी रहा और दिनभर जारी रहा। इसके चलते अंपायरों ने काफी इंतजार के बाद मैच रद्द कर दिया। इसके चलते दोनों टीमों के बीच एक-एक बांट दिया गया। 

इस मैच के रद्द होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क को फिट होनेे के लिए और समय मिल गया है। बांग्लादेश अब गुरूवार को श्रीलंका से और ऑस्ट्रेलिया सहमेजबान न्यूजीलैण्ड से भिड़ेगा। वहीं अंकों के बंटवारे के चलते ऑस्ट्रेलिया अंक तालिका में दूसरे और बांग्लादेश तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। वहीं इस नतीजें ने इंग्लैण्ड की मुश्किलें बढ़ा दी है। 

इंग्लैण्ड को अभी तक खेले गए दोनों मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा है और वह तालिका में सबसे नीचे हैं। ऑस्ट्रेलिया-बांग्लादेश के बीच अंक बंटने के कारण उसके नॉक आउट में जाने पर संकट गहरा गया है। हालांकि अभी उसे चार मैच और खेलने है जिसमें श्रीलंका भी शामिल है। न्यूजीलैण्ड दो मैच में दो जीत के साथ सबसे ऊपर है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में इंग्लैण्ड को हराया था। बांग्लादेश ने अपने पहले मैच में अफगानिस्तान को परास्त किया था और उस जीत से उसे दो अंक मिले थे।