सोनी और लाइफ ओके पर शशि सुमीत प्रोडक्शन्स के दो नए शो

सोनी और लाइफ ओके पर शशि सुमीत प्रोडक्शन्स के दो नए शो

‘मुंह बोली शादी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ के लाॅन्च की घोषणा 

प्रोडक्शन हाऊस शशि सुमीत प्रोडक्शन्स ने दो नये शो लाॅन्च करने की घोषणा की है। ये शो अपनी खूबसूरत कहानियों, सशक्त अभिनय और बेमिसाल निर्माण मूल्यों के साथ भारतीय दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें भागीदार बनाने का वादा करते हैं। मुंह बोली शादी का प्रसारण 23 फरवरी से सोनी टीवी पर किया जायेगा। इस शो में दर्शाया गया है कि अधिकतर असामान्य प्रेम कहानियों की शुरूआत सबसे अधिक सामान्य परिस्थितियों में होती है। इसी तरह ड्रीम गर्ल का प्रसारण 9 मार्च से लाइफ ओके पर शुरू होगा। ड्रीम गर्ल में लक्ष्मी की कहानी दिखाई गई है, जो बाॅलीवुड स्टार बनने के अपने सपने को साकार करना चाहती है। 

मुंह बोली शादी की कहानी बरेली की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह अनमोल रतन सिंह और निखिल की कहानी है, जो अलग-अलग पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखते हैं और उनकी मुलाकात अचानक हो जाती है, जहां से उनके प्रेम के सफर की शुरूआत होती है। उनकी प्यार की राह में सबसे बड़ी बाधा उनका परिवार है, जो एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाता है। अनमोल और निखिल अपने प्यार को बचाने के लिये छिपकर शादी कर लेते हैं, लेकिन दुनिया के सामने खुद को अविवाहित रूप में प्रस्तुत करते हैं और अपने-अपने घरों में अलग-अलग रहते हैं। मुंह बोली शादी में फहाद अली, जलक देसाई, बाॅबी परवेज, दर्शन वी. जरीवाला जैसी चर्चित हस्तियों के साथ छोटे पर्दे के कई अन्य लोकप्रिय कलाकार नजर आयेंगे।  

ड्रीम गर्ल एक दृढ़निश्चयी लड़की लक्ष्मी की कहानी है, जिसका सपना है, बाॅलीवुड की एक चर्चित अभिनेत्री बनना। वह अपने सपने को पूरा करने की दृढ़ इच्छाशक्ति रखती है। लक्ष्मी एक अभिनेत्री बनना चाहती है और बाॅलीवुड की एक प्रमुख प्रोडक्शन कंपनी नवरंग स्टूडियो के हेड की असिस्टेंट के रूप में इंडस्ट्री में कदम रखती है। कहानी की जटिलता यह है कि लक्ष्मी हमेशा जिस अभिनेता के साथ डेब्यू करने का सपना देखा करती थी, वह अब उसके बाॅस का बहनोई (समर) है। शो में समर, उसके मूल्यों और संस्कृति एवं लक्ष्मी, उसके दृढ़ निश्चय और इच्छाशक्ति की दिलचस्प कहानी दिखाई गई है। निकिता दत्ता, मोहसिन खान, श्रद्धा आर्य और खालिद सिद्दीकी शो में प्रमुख किरदार निभा रहे हैं। 

शशि सुमीत प्रोडक्शन्स के सह-संस्थापक शशि एच मित्तल  ने कहा, ‘‘दोनों ही कहानियां अनूठी हैं और हमें उम्मीद है कि उन्हें हमारे दर्शकों का प्यार और समर्थन मिलेगा। शशि सुमीत प्रोडक्शन्स में हम हमेशा ही ऐसी कहानियां प्रस्तुत करने पर जोर देते हैं, जो दर्शकों के दिल एवं दिमाग पर लंबे समय तक छायी रहें। मुंह बोली शादी और ड्रीम गर्ल के माध्यम से हमारा उद्देश्य ऐसी कहानियों को ही पेश करना है।‘‘