धोनी ने युवराज को टीम से बाहर निकलवाया: योगराज

धोनी ने युवराज को टीम से बाहर निकलवाया: योगराज

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान पर भारत की जीत के एक दिन बाद युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पर हमला बोला है। योगराज ने टीम से बाहर करने के लिए धोनी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहाकि, मैं जानना चाहता हूं कि मेरे बेटे से धोनी को क्या परेशानी है? कैंसर होते हुए भी वह देश के लिए खेला। हैरानी की बात है कि युवराज सिंह वर्ल्ड कप टीम में नहीं है। 

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहाकि, यदि एमएस धोनी को मेरे बेटे से व्यक्तिगत समस्या है तो मैं कुछ नहीं कर सकता। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी कप्तानी में भारत वर्ल्ड कप जीत जाए लेकिन उन्होंने जिस तरह का व्यवहार किया वह दुखद है। गौरतलब है कि युवराज सिंह को वर्ल्ड कप 2015 की टीम इंडिया से बाहर होने पर काफी विवाद हुआ था। 

वहीं युवराज सिंह ने अपने पिता के बयान पर सफाई देते हुए कहाकि, हर माता-पिता की तरह जुनूनी है और मुझे लगता है कि वे भावना में बह गए। मुझे धोनी की कप्तानी में खेलकर काफी मजा आया और भविष्य में भी ऐसी ही उम्मीद है। 

युवी 2011 वर्ल्ड कप के हीरो रहे थे और उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए थे। वहीं युवराज सिंह आईपीएल-8 की बोली के दौरान एक बार फिर टीमों की पहली पसंद रहे। उन पर सबसे ज्यादा 16 करोड़ रूपये की बोली लगी और अब वे दिल्ली की ओर से खेलेंगे। युवी पिछले साल भी सबसे महंगे बिके थे और आरसीबी ने उन्हें 14 करोड़ में खरीदा था।